Baba Vanga Predictions: यूरोप में होगा इस्लाम का शासन, एलियंस से होगा संपर्क, बाबा वेंगा की भविष्यवाणी

Baba Vanga Predictions: दुनिया में कई भविष्यवक्ता हुए। इनमें से बाबा वेंगा का नाम काफी मशहूर है। बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि 2025 से दुनिया का विनाश शुरू होगा। 5074 में मानवता समाप्त हो जाएगी। 2170 में वैश्विक अकाल आएगा।

HIGHLIGHTS

  1. बाबा वेंगा ने दुनिया के लिए कई भविष्यवाणियां की।
  2. उनकी भविष्यवाणियां हमारी चिंता बढ़ा सकती है।
  3. उन्होंने एलियन से लड़ाई के बारे में संकेत दिए है।

डिजिटल डेस्क, इंदौर। Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा अपनी भविष्यवाणियों के लिए जानी जाती हैं। बल्गेरियाई भविष्यवक्ता का जन्म 3 अक्टूबर 1911 को हुआ था। वहीं, 11 अगस्त 1996 में 84 साल की उम्र में उन्होंने इस संसाद को अलविदा कह दिया।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां हुई सच

बाबा वेंगा ने अपने निधन से पहले साल 5079 तक की भविष्यवाणी की है। सोवियत संघ के विघटन और अमेरिका में 9/11 आतंकी हमले जैसी बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां सच हुई हैं।

यूरोप के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणी

बाबा वेंगा ने मनुष्यता के अंत की तक भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि दुनिया का विनाश वर्ष 2025 से शुरू हो जाएगा। वहीं, मानवता साल 5074 में पूरी तरह से धरती पर समाप्त हो जाएगी। बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, अगले साल यूरोप में संघर्ष होगा और भयानक घटनाएं घटेंगी। इससे एक बड़ी आबादी पर असर पड़ेगा।

समुद्र के स्तर में होगी वृद्धि

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी है कि वर्ष 2033 में जलवायु परिवर्तन के गंभीर परिणाम सामने आएंगे। पोलर आइस कैप के पिघलने से समुद्र के स्तर काफी बढ़ जाएगा। साल 2043 में यूरोप में मुस्लिम शासन होगा और भू-राजनीतिक बदलाव होंगे।

2170 में भयानक सूखा पड़ेगा

बाबा वेंगा के अनुसार, 2076 में पूरी दुनिया में कम्युनिस्ट शासन होगा। 2130 में इंसानों का संपर्क एलियंस से होगा। वेंगा ने साल 2170 में वैश्विक अकाल की भविष्यवाणी की है। इससे जलवायु परिवर्तन का प्रभाव बढ़ेगा। उन्होंने 3035 में पृथ्वी और मंगल ग्रह के बीच युद्ध होने के संकेत दिया है।

बाबा वेंगा ने बताया दुनिया का अंत कब होगा

बल्गेरियाई रहस्यवादी के मुताबिक, वर्ष 3797 तक पृथ्वी पर जीवन नामुमकिन हो जाएगा, जिसके कारण मनुष्य दूसरे ग्रहों पर रहने के लिए मजबूर होगा। साल 5079 में पृथ्वी पर जीवन खत्म हो जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button