Shaikha Mahra: दुबई की राजकुमारी ने इंस्टाग्राम पर पति को दिया तीन तलाक, कहा- आप कहीं और बिजी हैं

Dubai Princess Divorce दुबई की राजकुमारी शेखा महरा बिंत मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर पति शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम से तलाक ले लिया। उनके अलग होना चर्चा का विषय बना हुआ है। पिछले साल मई में दोनों का निकाह हुआ था। 2 महीने पहले उनकी बेटी का जन्म हुआ था।

HIGHLIGHTS

  1. दुबई का राजकुमारी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप।
  2. मुस्लिम रीति रिवाज से पति से अलग हुईं शेखा महरा।
  3. दुबई के प्रधानमंत्री की बेटी हैं शेखा महरा।

वर्ल्ड डेस्क, इंदौर। दुबई में तीन तलाक के मामले ने दुनिया भर में सुर्खियां बटोरी है। दरअसल, यह कोई आम तीन तलाक का मामला नहीं है। यह मामला दुबई की राजकुमारी शेखा महरा बिंत मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम का है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने पति शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम को तलाक दे दिया। उन्होंने तीन तलाक देते हुए खुद को इस रिश्ते अलग कर दिया।

इंस्टाग्राम पर दिया तलाक

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि प्रिय पति, आप जैसे कि दूसरे साथियों के साथ बिजी हैं। मैं इस दौरान आपको तलाक देती हूं। मैं तलाक देती हूं, मैं तलाक देती हूं और मैं तलाक देती हूं। तुम ध्यान रखना। तुम्हारी पूर्व पत्नी। आपको बता दें कि शेखा महरा को दो महीने पहले ही इस रिश्ते से पहला बच्चा हुआ था। उसके बाद उन्होंने तलाक की घोषणा कर दी।

सोशल मीडिया से हटाई निकाह की फोटो

 

दुबई की राजकुमारी ने पति को तलाक देने के बाद ही उनको सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अनफॉलो कर दिया है। उन्होंने इस दौरान अपनी निकाह की तस्वीरों को भी हटा दिया है। उनके पति की तरफ से भी तक तलाक पर कोई बयान नहीं आया है।

दुबई के शासक की बेटी हैं महरा

आपको बता दें कि शेखा माहरा दुबई के सबसे ताकतवर परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वह दुबई के प्रधानमंत्री व शासक मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी हैं। वह यूएई में महिला सशक्तिकरण के लिए काम करती हैं। माहरा ने अंतरराष्ट्रीय संबंध में यूके की एक यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button