PM मोदी का उद्धव ठाकरे पर हमला, कहा- नकली शिवसेना का कांग्रेस में होगा विलय"/>

PM मोदी का उद्धव ठाकरे पर हमला, कहा- नकली शिवसेना का कांग्रेस में होगा विलय

महाराष्ट्र के डिंडोरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस इतनी बुरी तरह हार रही है कि उनके लिए एक वैध विपक्ष बनना भी मुश्किल हो रहा है। महाराष्ट्र में INDI गठबंधन के एक नेता ने एक सुझाव दिया कि सभी छोटी पार्टियां महाराष्ट्र में चुनाव के बाद कांग्रेस में विलय हो जाना चाहिए।

एएनआई, डिंडोरी। महाराष्ट्र के डिंडोरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस इतनी बुरी तरह हार रही है कि उनके लिए एक वैध विपक्ष बनना भी मुश्किल हो रहा है। महाराष्ट्र में INDI गठबंधन के एक नेता ने एक सुझाव दिया कि सभी छोटी पार्टियां महाराष्ट्र में चुनाव के बाद कांग्रेस में विलय हो जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह निश्चित है कि यह नकली शिवसेना, नकली राष्ट्रवादी पार्टी, कांग्रेस में विलय हो जाएगी। जब यह नकली शिवसेना कांग्रेस में विलय हो जाएगी, तो मुझे बाला साहेब ठाकरे सबसे ज्यादा याद आएंगे। बाला साहेब भी कहते थे कि जिस दिन उन्हें लगेगा कि शिव सेना कांग्रेस बन गई है, उस दिन वे शिव सेना को खत्म कर देंगे। यानी अब नकली शिव सेना का नामोनिशान नहीं रहेगा।

कांग्रेस कर राम मंदिर पर बकवास- पीएम मोदी

 

नरेंद्र मोदी ने कहा कि नकली शिव सेना ने बाला साहेब ठाकरे के हर सपने को चकनाचूर कर दिया। उनका सपना था कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बने। कांग्रेस ने प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया और नकली शिव सेना ने भी वही रास्ता चुना। कांग्रेस के लोग मंदिर के बारे में बकवास बातें कर रहे हैं, लेकिन नकली शिव सेना पूरी तरह से चुप है। उनकी साझेदारी पाप की साझेदारी है। उनका पाप पूरी दुनिया के सामने उजागर हो गया है। चार चरण के चुनाव हुए हैं उन्हें हर तरफ से हार मिल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button