पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने अरशद नदीम को गिफ्ट की सुजुकी अल्टो… लोग बोले – ‘गजब बेइज्जती है, BMW या ऑडी देना थी’

पाकिस्तान के लिए ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले अरशद नदीम लगातार चर्चा में हैं। उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा है। हर कोई उन्हें कुछ न कुछ गिफ्ट कर रहा है। उनसे मिलने वाले वीआईपी लोगों का भी तांता लगा हुआ है।

HIGHLIGHTS

  1. अरशद नदीम ने भाला फेंक स्पर्धा में जीता है गोल्ड
  2. भारत के नीरज चोपड़ा को हराकर जीता था पदक
  3. अब देश-दुनिया से हो रही उपहारों की बारिश

एजेंसी, इस्लामाबाद (Arshad Nadeem)। पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले अरशद नदीम आज पूरे पाकिस्तान के लाडले हो गए हैं। सब तरफ से इन पर गिफ्ट की बरसात हो रही है। इसी क्रम में पाकिस्तानी-अमेरिकी व्यवसायी अली शेखानी ने नदीम को सुजुकी अल्टो गिफ्ट की।

यह जानकारी सामने आने के बाद पाकिस्तान में लोग सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि आज के दौरान में सुजुकी अल्टो करना बेइज्जती है।

शेखानी ने नदीम को सुजुकी अल्टो गिफ्ट की है, यह जानकारी सबसे पहले पाकिस्तान के सामाजिक कार्यकर्ता सैयद जफर अब्बास जाफरी ने अपने एक वीडियो में जाहिर की।

naidunia_image

 

सोशल मीडिया यूजर्स की रिएक्शन

  • कराची निवासी तैमूर एच ने एक्स पर लिखा, ‘डियर अली शेखानी, सुजुकी अल्टो गिफ्ट करने पर पैसा खर्च करने के बजाय आप अरशद नदीम के न्यूट्रिशन एक्सपर्ट या उनके अन्य सहयोगियों के लिए राशि की घोषणा करते, ताकि अरशद नदीम आगे भाला फेंक में विश्व रिकॉर्ड तोड़ने सकें।’
  • एक अन्य यूजर ने व्यंग्य करते हुए लिखा- ‘शाबाश अली शेखानी…कृपया ऑल्टो को कन्वर्टिबल बनाएं। मेरी लंबाई 6’1’ है और मेरा सिर ऑल्टो की छत से टकराता है। उम्मीद है कि नदीम भाई के साथ भी ऐसा ही होता होगा।’
  • आईटी पेशेवर राहुल जैन ने एक्स पर लिखा, ‘यह अपमान है… नदीम बीएमडब्ल्यू या ऑडी के हकदार हैं।’

naidunia_image

7 लाख रुपए है अल्टो की कीमत

बता दें, पाकिस्तान में ऑल्टो की कीमत 23.31 लाख पाकिस्तान रुपए है। भारतीय रुपए में यह कीमत महज 7 लाख रुपए होती है। यही कारण है कि बिजनेसमैन की घोषणा पर लोग गुस्सा उतार रहे हैं।

नदीम अरशद ने पाकिस्तान को दिलाया सम्मान

बता दें, अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक में रिकॉर्ड तोड़ 92.97 मीटर भाला फेंककर एथलेटिक्स में पाकिस्तान के लिए पहला ओलंपिक पदक जीतकर इतिहास रचा है। उन्होंने 1992 बार्सिलोना खेलों के बाद पाकिस्तान को अपना पहला ओलंपिक पदक और 1984 लॉस एंजिल्स खेलों के बाद अपना पहला स्वर्ण पदक दिलाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button