PM Modi In Bihar: हाजीपुर रैली में पीएम मोदी ने लालू यादव पर साधा निशाना, जंगल राज और मुस्लिम आरक्षण पर कही ये बातें"/>

PM Modi In Bihar: हाजीपुर रैली में पीएम मोदी ने लालू यादव पर साधा निशाना, जंगल राज और मुस्लिम आरक्षण पर कही ये बातें

पीएम मोदी ने चिराग पासवान के समर्थन में रैली करते हुए कहा- जब तब जिंदा हूं, ये आपके अधिकारों पर डाका नहीं डाल सकते, ये आपके आरक्षण को छीन नहीं सकते।

एजेंसी, हाजीपुर (Hajipur Lok Sabha Election 2024)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को बिहार में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। पीएम मोदी ने हाजीपुर की रैली में कांग्रेस के साथ ही लालू यादव पर भी निशाना साधा।

— BJP (@BJP4India) May 13, 2024 ” target=”_blank”>पीएम मोदी ने कहा, बिहार में जंगलराज लाने वाले जो व्यक्ति हैं, जिनको चारा घोटाले में कोर्ट ने गुनहगार माना है और सजा दी है, उन्होंने एक बयान दिया कि मुसलमानों को आरक्षण दिया जाना चाहिए, वो भी पूरा का पूरा। यानी दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों को मिलने वाला पूरा आरक्षण अब ये मुसलमानों को देना चाहते हैं।

मैं आपको गारंटी देता हूं, जब तब मोदी जिंदा है, ये आपके ​अधिकारों पर डाका नहीं डाल सकते, ये आपके आरक्षण को छीन नहीं सकते। वो वक्त चला गया, जब आपने महिलाओं को मिलने वाले आरक्षण के कागज फाड़ दिए थे।

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

RJD हो या कांग्रेस हो, इन दोनों पार्टियों ने तुष्टिकरण को अपना सबसे बड़ा राजनीतिक हथियार बनाया है। आज कल आप देखते होंगे, इंडी अलायंस का हर दल राम मंदिर के लिए भद्दी-भद्दी बातें कर रहा है। ये राम मंदिर को गाली देकर, उसका बहिष्कार करके आपको चिढ़ा रहे हैं। क्या ऐसे लोगों को आप माफ करेंगे?

NDA को दिया आपका वोट केंद्र में मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा। RJD, कांग्रेस या इंडी अलायंस को दिया गया वोट तो वैसे भी बेकार हो जाएगा। इसलिए अपना वोट सरकार बनाने के लिए दीजिए, देश बनाने के लिए दीजिए, आपके बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए दीजिए।

सामाजिक न्याय के नाम पर लालटेन वालों ने बिहार में कितनी अंधेरगर्दी फैलाई। इन लोगों ने बिहार के लोगों को गरीबी और अभाव में धकेल दिया, जंगलराज दिया। इन लोगों ने सबको बर्बाद किया और खुद अपने आलीशान महल खड़े कर दिए।

कांग्रेस के 10 साल में ED ने पूरे देश से सिर्फ 35 लाख रुपया जब्त किया था और चोरी करने वाले चोरी कर रहे थे।जबकि मोदी सरकार के 10 साल में 2,200 करोड़ रुपया जब्त किया है। चोरों की नींदें उड़ गई हैं, इ​सलिए ये लोग मोदी को गाली दे रहे हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button