वेडिंग फंक्शन में दिखना है खूबसूरत तो ट्राय करें ये शानदार साड़ियां

वेडिंग सीजन में हर महिला को खूबसूरत देखना काफी पसंद होता है। इंडियन वेडिंग में ट्रेडिशनल और खूबसूरत लोग पाने के लिए साड़ी एक बेहतरीन विकल्प है। इसी बात को ध्यान में रखकर हम आपके लिए अलग-अलग कलर और डिजाइन पैटर्न में मिलने वाली शानदार साड़ियां लेकर आए हैं।

यह सभी साड़ी लाइटवेट और कंफर्टेबल हैं, साथ ही आपको जबरदस्त लुक भी देती हैं। इन्हें ट्रेडिशनल ज्वेलरी के साथ पहनकर आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। इनके साथ मैचिंग ब्लाउज पीस भी मिलेगा। आइए आपको indian wedding saree के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी देते हैं।


यह 4.5 स्टार की यूजर रेटिंग वाली खूबसूरत कांजीवरम साड़ी है। यह डार्क ब्राउन कलर की साड़ी मैचिंग ब्लाउज पीस के साथ आती है। इसे सिर्फ ड्राई क्लीन ही किया जाना चाहिए। यह साड़ी 5.5 मीटर की है और इसके साथ ही 0.8 मीटर का ब्लाउज पीस दिया जा रहा है। यह indian wedding saree आपकी खूबसूरती को भी काफी ज्यादा बढ़ा सकती है।

यह वाइन कलर की जरी वर्क वाली खूबसूरत साड़ी है। इसे वेडिंग फंक्शन पर पहना जा सकता है। यह साड़ी किसी भी खास मौके पर पहनने के लिए सूटेबल है। इसमें आपको कलर के कई और अट्रैक्टिव विकल्प भी मिल जाएंगे। यह साड़ी किसी को गिफ्ट देने के लिए भी एक बेहतरीन विकल्प है। यह पहनने में काफी सॉफ्ट और लाइटवेट है जो गर्मी के मौसम में पूरा कंफर्ट देगी।

यह शानदार प्रिंटेड पैटर्न वाली स्काई ब्लू और नेवी ब्लू कलर की स्टाइलिश साड़ी है। इसे सिर्फ ड्राय क्लीन ही किया जाना चाहिए। इस साड़ी को बनाने के लिए प्योर कांजीवरम सिल्क का इस्तेमाल किया गया है। इस पर की गई डिजाइनिंग काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लगती है और आपको एकदम अलग लुक देती है। इसमें आपको गोल्डन वाइब्रेंट कलर का बॉर्डर मिल रहा है।


कांचीपुरम सिल्क साड़ी पहनने में बहुत ही आरामदायक है। इस खूसबूरत साड़ी में आपको जबरदस्त कंफर्ट मिलता है। इसपर गोल्डन जरी वाले थ्रेड बॉर्डर मिल रहा है। इस indian wedding saree को पहनकर आपकी खूबसूरती बढ़ेगी और सब आपकी तारीफ करेंगे। यह गिफ्ट देने के लिए भी बेस्ट ऑप्शन है।

शादी विवाह के फंक्शन में पहनने के लिए पर्फेक्ट खूबसूरत साड़ी है। इस पर आपको जरी वर्क मिल रहा है, जो साड़ी की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा देता है। टील ग्रीन कलर की यह साड़ी नेवी ब्लू, वाइन और पिंक कलर के ऑप्शन में भी मिल जाएगी। इस Art Silk Saree को पहनकर आपको रिच इंडियन और एथनिक लुक मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button