’55 साल सत्ता में रहने पर भी कांग्रेस नहीं बन पाई सबसे अमीर पार्टी’…, BJP पर प्रियंका गांधी ने कसा तंज"/>

’55 साल सत्ता में रहने पर भी कांग्रेस नहीं बन पाई सबसे अमीर पार्टी’…, BJP पर प्रियंका गांधी ने कसा तंज

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांगड़ा में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा सरकार में आने के बाद विश्व की सबसे अमीर पार्टी बन गई। कांग्रेस 55 सालों तक सरकार में रही, लेकिन कभी भी इस मुकाम पर नहीं पहुंच पाई। कांग्रेस ने विश्व की सबसे अमीर पार्टी बनने के प्रयास भी नहीं किए।

एएनआई, कांगड़ा। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांगड़ा में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा सरकार में आने के बाद विश्व की सबसे अमीर पार्टी बन गई। कांग्रेस 55 सालों तक सरकार में रही, लेकिन कभी भी इस मुकाम पर नहीं पहुंच पाई। कांग्रेस ने विश्व की सबसे अमीर पार्टी बनने के प्रयास भी नहीं किए।

प्रियंका गांधी कहा कि बीजेपी पार्टी ने चुनाव जीतने के बाद उन लोगों से चंदा लिया जिनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए थे। उन्होंने मामलों को ठंडे बस्ते में डाल दिया। भाजपा चंदा लेकर दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई। कांग्रेस पार्टी 55 वर्षों तक सत्ता में रही। उन 55 वर्षों में वह कभी भी दुनिया की सबसे अमीर पार्टी नहीं बन पाई। हमने ऐसा बनने का प्रयास भी नहीं किया। देश की संपत्ति वापस देशवासियों के हाथ में आ जाए। हमने यह गारंटी दी है। सरकार बनने के बाद हम इसको पूरा करने के लिए प्रयास करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button