जांच के लिए SIT का गठन

मैं जब एक भारत श्रेष्ठ भारत की बात करता हूं ‘शहजादे’ को बुखार चढ़ जाता है, लातूर में बोले पीएम मोदी

 

"/>

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस नेत्री प्रियंका वाड्रा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्‍होंने प्रज्वल को देश छोड़कर जाने से रोका क्यों नहीं? इससे पहले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी भी अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा सहित परिवार के लोगों का नाम इस विवाद में घसीटे जाने पर आपत्ति जता चुके हैं।

 

 

जांच के लिए SIT का गठन

मैं जब एक भारत श्रेष्ठ भारत की बात करता हूं ‘शहजादे’ को बुखार चढ़ जाता है, लातूर में बोले पीएम मोदी

 

एएनआई, नई दिल्ली। PM Modi in Latur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को महाराष्ट्र के लातूर में विशान जनसभा को संबोधित किया। अपने भाषण में उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि मैं जब एक भारत श्रेष्ठ भारत की बात करता हूं तो कांग्रेस के शहजादे को बुखार चढ़ जाता है। वो लोग कहते हैं मोदी एक भारत की बात क्यों करता है। देश को खंड-खंड में देखने वाले लोग प्रधानमंत्री पद को बांटना चाहते हैं। पांच साल में 5 पीएम इनकी योजना है। देश को बारी-बारी लूटने की योजना है।

उन्होंने कहा कि 2014 के पहले का समय याद कीजिए। किसी मेले या कहीं भी अगर भीड़ जमा होती थी, तो अनाउंस होता था। लावारिस चीजों से दूर रहो और पुलिस को जानकारी दें। उसमें बम हो सकता है। पीएम मोदी ने कहा, ‘पूरे देश में 24 घंटे हर महत्वपूर्ण जगह पर ये जानकारी दी जाती थी। बीजेपी सरकार आने के बाद कहां गईं ये लावारिस चीजें।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button