Baba Vanga Prediction: बाबा वेंगा ने की थी इस नेता की हत्या की भविष्यवाणी, अब हुई सच, आखिर पुतिन क्यों डरे"/>

Baba Vanga Prediction: बाबा वेंगा ने की थी इस नेता की हत्या की भविष्यवाणी, अब हुई सच, आखिर पुतिन क्यों डरे

धर्म डेस्क, इंदौर। दुनिया भर में बाबा वंगा और नास्त्रेदमस अपनी भविष्यवाणियों को लेकर काफी फेमस हैं। उन्होंने चीन के सुपर पावर बनने से लेकर पुतिन की हत्या की कोशिशों तक की भविष्यवाणियां की हैं। यह 2024 में सच हो सकती हैं।

बाबा वंगा एक बल्गेरियाई नागरिक थे। उनके बारे में कहा जाता है कि उनको दिव्य दृष्टि प्राप्त थी। नास्त्रेदमस 16वीं शताब्दी के फ्रांसीसी ज्योतिषिचार्य थे। इन दोनों ने ही वैश्विक आर्थिक रुझानों व कृत्रिम बुद्धिमत्ता का इस्तेमाल कर भविष्यावाणियां की थी।

ड्रैगन करेगा कब्जा

बाबा वंगा और नास्त्रेदमस दोनों ने ही यह दावा किया है कि अमेरिका को पछाड़ कर अगला सुपरपावर चीन ही बनेगा। वह सुपर पवार के रूप में लगातार उभर रहा है।

पुतिन की हत्या

रूस-यूक्रेन में युद्ध को देखते हुए रूस में राजनीतिक उथल-पुथल की स्थिति है। ऐसे में बाबा वांगा ने रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन को लेकर बहुत ही गंभीर भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया है कि उनकी हत्या हो सकती है। नास्त्रेदमस के अनुसार वर्ष 2024 में पुतिन को राजनीतिक दृष्टि से चुनौतियां मिलने की संभावना है।

एक युवा नेता की मौत

वंगा ने भविष्यवाणी की थी कि 2024 में एक बड़े युवा नेता की मौत होगी। उस नेता ने एक साम्राज्य के अंत की शुरुआत की थी। उनकी इस भविष्यवाणी को एलेक्सी नवलनी की हत्या के रूप में देखा जा सकता है।

जापान और यूनाइटेड किंगडम में आर्थिक संकट

वेंगा ने 2024 में एक बड़ी आर्थिक समस्या की भविष्यवाणी की है। उनके अनुसार इस आर्थिक संकट की वजह से कई बड़ी अर्थव्यवस्थाएं प्रभावित होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button