Madhubani News: 10 रुपये के फटे नोट से शुरू हुआ विवाद, गुस्से में नाबालिग ने चाकू घोंप-घोंपकर की युवक की हत्या

नाश्ते की दुकान पर 10 रुपये के फटे नोट को लेकर विवाद में 20 वर्षीय युवक राहुल की हत्या हो गई। दुकानदार से बहस के बाद राहुल ने अपने साथियों को बुलाया, जिसके बाद नाबालिग लड़के ने धारदार हथियार से हमला किया। अधिक खून बहने से राहुल की मौत हो गई।

HighLights

  1. नाबालिग ने धारदार हथियार से राहुल पर हमला किया।
  2. अधिक खून बहने से राहुल की अस्पताल में मौत हुई।
  3. गुस्साए लोगों ने दुकानदार की दुकान पर तोड़फोड़ की।

एजेंसी, फुलपरास (मधुबनी)। नाश्ते की दुकान पर 10 रुपये के फटे नोट से विवाद शुरू हुआ, जिसमें नाबालिग ने 20 वर्षीय युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। युवक ने 60 रुपये का नाश्ता किया था। उसने रुपये दिए, जिसमें 10 रुपये का नोट फटा हुआ था। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ था।

मुरली चौक स्थित यात्री शेड में हरिनारायण साह नाश्ते की दुकान चलाते हैं। फुलकाही निवासी अजय गराय के 20 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार ने यहां से 60 रुपये का नाश्ता किया। उसके बाद रुपये दिये, तो उसमें 10 रुपये का नोट फटा हुआ था। दुकानदार ने उसको लेने से मना कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच में झगड़ा हो गया।

 

राहुल ने वहां से निकलकर अपने साथियों को इकट्ठा किया। उसके बाद वह फिर से दुकानदार हरिनारायण के पास पहुंचा। उसने वहां गाली गलौज शुरू कर दी। यह देख दुकानदार का पौत्र व घुरण साह का पुत्र गुस्से में आ गया। नाबालिग लड़के ने धारदार हथियार से राहुल पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसको डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

अधिक खून बहने से हुई मौत

राहुल की गर्दन व सिर पर गंभीर चोट आई थी। डॉक्टरों ने बताया कि युवक के शरीर से बहुत खून बह चुका था, जिससे उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद लोगों काफी आक्रोशित हो गए। उन्होंने हरिनारायण की दुकान पर पहुंचकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। उनके घर जाकर भी मारपीट करने की कोशिश की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाकर शांत कर दिया।

मुख्य अभियुक्त को किया गिरफ्तार

थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने कहा कि परिजनों ने अभी तक शिकायत नहीं की है। ऐसे में मामले को लेकर कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। उसके बाद भी घटना में शामिल मुख्य अभियुक्त पुलिस की पकड़ में है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button