151 रुपये में खूब सारा डेटा और तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार फ्री

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को कई शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। इन्हीं में से एक है वोडाफोन-आइडिया का 151 रुपये वाला प्लान। कंपनी का यह डेटा ऐड ऑन प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट है, जिन्हें कम कीमत में डेटा और फुल एंटरटेनमेंट चाहिए। इस डेटा ऐड ऑन प्लान में आपको 30 दिन की वैलिडिटी और इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 8जीबी डेटा मिलेगा। प्लान की सबसे खास बात है कि कंपनी इसमें तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। 

इन प्लान में सोनी लिव का सब्सक्रिप्शन फ्री
कंपनी इस प्लान में 14 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 4जीबी डेटा मिलेगा। प्लान की खास बात है कि इसमें आपको 28 दिन के लिए सोनी लिव (Sony Liv) का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। वोडाफोन-आइडिया अपने 698 रुपये वाले प्लान में भी सोनी लिव का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है, जो एक साल तक चलता है। इसमें आपको टोटल 10 जीबी डेटा भी मिलेगा। प्लान की वैलिडिटी 28 जिन की है।

वोडा के सबसे सस्ते डेटा प्लान
वोडाफोन-आइडिया के पोर्टफोलियो में 19 रुपये, 29 रुपये और 39 रुपये का भी डेटा प्लान मौजूद है। 19 रुपये वाले प्लान में कंपनी 24 घंटे की वैलिडिटी और 1जीबी डेटा दे रही है। 29 रुपये वाले प्लान में आपको 2 दिन की वैलिडिटी और 2जीबी डेटा मिलेगा। वहीं, 39 रुपये वाले प्लान में कंपनी 7 दिन की वैलिडिटी के साथ 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button