IRCTC Tour Package: गोवा की सैर का ये सबसे अच्छा समय, सिर्फ 38 हजार में करें टूर पैकेज की बुकिंग

HIGHLIGHTS

  1. अक्टूबर से मार्च तक का समय गोवा की सैर के लिए सबसे अच्छा माना जाता है।
  2. त्योहारी सीजन के कारण अक्टूबर से दिसंबर 2023 तक वर्किंग क्लास को कई लंबे वीकेंड मिलेंगे।
  3. IRCTC के मुताबिक, गोवा टूर पैकेज 4 रात और 5 दिन का होगा।

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। देश में फिलहाल त्योहारी सीजन चल रहा है और इस दौरान यदि आप छुट्टियों के दौरान कहीं घूमने का प्लान तैयार कर रहे हैं तो इस सीजन में गोवा से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है। मौसम के लिहाज से देखा जाए तो अक्टूबर से मार्च तक का समय गोवा की सैर के लिए सबसे अच्छा माना जाता है। त्योहारी सीजन के कारण अक्टूबर से दिसंबर 2023 तक वर्किंग क्लास को कई लंबे वीकेंड मिलेंगे और इस दौरान वे गोवा की सैर कर सकते हैं। ऐसे में IRCTC ने गोवा की सैर के लिए शानदार टूर पैकेज लॉन्च किया हैय़।

4 रात और 5 दिन को होगा टूर पैकेज

IRCTC के मुताबिक, गोवा टूर पैकेज 4 रात और 5 दिन का होगा। इस दौरान यात्रियों को फ्लाइट से यात्रा कराई जाएगी। यात्रियों को 5 दिनों में उत्तरी और दक्षिणी गोवा के खूबसूरती बीच की सैर के साथ कई ऐतिहासिक स्थलों की सैर कराई जाएगी। इस दौरान यात्रियों को शानदार होटल में ठहराया जाएगा। लोकल ट्रांसपोर्ट, ब्रेकफास्ट और डिनर की व्यवस्था भी IRCTC की ओर से रहेगी।

लखनऊ और नागपुर से फ्लाइट बुकिंग

IRCTC के गोवा पैकेज के लिए यात्रियों को लखनऊ से गोवा की फ्लाइट मिलेगी। इस पैकेज के तहत यात्रियों को प्रति व्यक्ति 51,000 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं 2 व्यक्ति की यात्रा पर 40,500 रुपए प्रति व्यक्ति देने होंगे। 3 यात्रियों को घूमने के लिए 38,150 रुपए देने होंगे। बच्चों के साथ सरकारी कर्मचारी इस पैकेज के तहत LTC का लाभ उठा सकते है। IRCTC का गोवा टूर पैकेज नागपुर से भी बुक किया जा सकता है, जो 4 दिन और 3 रात का है। इस पैकेज के तहत यात्रियों को ट्रेन नागपुर से मिलेगी। इस पैकेज में यात्रियों को ट्रेन, होटल और लोकल ट्रांसपोर्ट के लिए प्रति व्यक्ति 32,500 रुपए खर्च करने होंगे। 2 व्यक्ति को यात्रा करने से 24,800 रुपए देने होंगे। वहीं तीन लोगों को यात्रा करने पर 24,000 रुपए देना होगा।

गोवा में इन स्थानों की सैर

गोवा टूर पैकेज में यात्रियों को दक्षिणी गोवा में मीरामार बीच, सायंकाल मांडवी नदी पर क्रूज और उत्तरी गोवा में बागा बीच, कंडोलिम बीच, सिन्कवेर बीच, स्नो पार्क, बेसिलिका ऑफ बोन जीसस चर्च आदि दिखाएं जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button