12GB रैम वाले 5G OnePlus फोन पर बंपर ऑफर, 15 हजार रुपये का डिस्काउंट

अमेजन इंडिया यूजर्स के लिए Kickstarter Deals लेकर हाजिर है। इस सेल में 3 और 4 अगस्त को आप बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ शॉपिंग कर सकते हैं। वहीं, अगर आप सेल में प्रीमियम सेगमेंट का कोई स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो यह सेल आपके लिए ही है। सेल में आप वनप्लस के दमदार स्मार्टफोन OnePlus 9 Pro (12GB+256GB) को MRP से बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। अमेजन इंडिया पर यह फोन 15 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ आपका हो सकता है। इस बंपर छूट के बाद 69,999 रुपये की MRP वाला फोन 54,999 रुपये में आपका हो जाएगा।

बंपर डिस्काउंट के अलावा फोन को कई आकर्षक बैंक ऑफर और एक्सचेंज डील के साथ भी खरीदा जा सकता है। फोन खरीदते वक्त अगर आप SBI के कार्ड से पेमेंट करेंगे, तो आपको 750 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। फोन को अगर आप एक्सचेंज ऑफर में खरीदते हैं, तो आपको 17,750 रुपये तक का और फायदा हो सकता है।

वनप्लस 9 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 3216×1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दे रही है। फोन में दिया गया यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और इसके LTPO टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है। वनप्लस का यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट ऑफर कर रही है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे दिए गए हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button