Imran Khan Arrest: किसी भी वक्त गिरफ्तार हो सकते हैं इमरान खान, वारंट लेकर पहुंची लाहौर पुलिस"/>

Imran Khan Arrest: किसी भी वक्त गिरफ्तार हो सकते हैं इमरान खान, वारंट लेकर पहुंची लाहौर पुलिस

Imran Khan Arrest: पाकिस्तान में सियासी घमासान बढ़ता जा रहा है। ताजा खबर यह है कि पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान को किसी भी वक्त गिरफ्तार किया जा सकता है। गिरफ्तारी वारंट लेकर लाहौर पुलिस उनके घर पर पहुंच गई है।

वहीं इमरान खान ने सोशल मीडिया के जरिए मैसेज करके अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जुटने के लिए कहा है। इसके बाद आशंका जताई गई है कि वहां हंगामा हो सकता है। बता दें, इमरान खान के खिलाफ तोशखाना मामले में वारंट जारी हुआ है।

Imran Khan Arrest Latest News Live

पाकिस्तान मीडिया ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि इमरान खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंंट इस्लामाबाद से जारी हुआ है।

पीटीआई नेता फवाद चौधरी ने रविवार दोपहर को सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को लाहौर के जमान पार्क पहुंचने के लिए बुलाया।

टेलीविजन रिपोर्टों में कहा गया था कि इमरान खान को तोशखाना मामले में अदालती सुनवाई से लगातार अनुपस्थित रहने के लिए गिरफ्तार किया जा सकता है।
एक ट्वीट में, पूर्व सूचना मंत्री ने स्पष्ट रूप से कहा कि ‘इमरान खान को गिरफ्तार करने का कोई भी प्रयास स्थिति को और खराब करेगा’।

 

स्थानीय टेलीविजन पर दिखाए गए फुटेज में इस्लामाबाद पुलिस की वर्दी में पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ पंजाब पुलिस को पीटीआई कार्यकर्ताओं द्वारा ज़मान पार्क निवास के बाहर दिखाया गया है।

उल्लेखनीय है कि इस्लामाबाद के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (एडीएसजे) जफर इकबाल ने पिछले महीने पूर्व प्रधानमंत्री के लिए गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button