नाचते हुए कलाकार की हुई मौत,, आनन-फानन में ले जाया गया अस्पताल,, डॉक्टर ने बताया यह वजह

मैनपुरी: गणेश पंडाल में नाचते हुए एक कलाकार की मौत हो गई. घटना के वक्त सैकड़ों की संख्या में लोग वहां मौजूद थे. हनुमान की कॉस्ट्यूम पहने कलाकार अचानक स्टेज पर गिर गया. लोगों को लगा कि वो अभिनय कर रहा है. थोड़ी देर तक उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तब लोगों पास जाकर उसे देखा. लोग आनन-फानन में अचेत कलाकार को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी की है.

गणेश उत्सव के चलते पूरे देश के साथ ही यहां भी गणेश प्रतिमाएं जगह-जगह स्थापित की गई हैं. मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के बंशीगौरा स्थित शिव मंदिर में भी गणेश प्रतिमा स्थापित की गई था और यहां रोज पूजा-अर्चना के साथ ही भजन कार्यक्रम हो रहे थे. शनिवार की शाम को भी यहां पर भजन मंडली बुलाकर भजन कार्यक्रम कराया जा रहा था. भजन मंडली के साथ रवि शर्मा नाम का कलाकार भी था जो भगवान हनुमान की कॉस्ट्यूम में भजन पर डांस कर रहा था. डांस करते-करते कलाकार रवि शर्मा अचानक से मुंह के बल स्टेज पर ही गिर गया. भजन में मगन भक्तों को पहले लगा कि रवि शर्मा अभियन कर रहा है.

लोग तालियां बजाते रहे और भजन कार्यक्रम भी जारी रहा. थोड़ी देर तक रवि के शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तब लोगों ने उसे उठाने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं उठा. अचेत अवस्था में जल्दी से रवि शर्मा को मैनपुरी जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. अब इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमे रवि शर्मा डांस करते हुए अचानक से स्टेज पर गिरते हुए दिख रहा है. वहीं, जिस पंडाल में रवि की मृत्यु हुई वहां सन्नाटा पसरा हुआ है. लोगों का कहना है कि रवि बहुत अच्छा कलाकार था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button