व्यापारी की बेटियों को 5 मंजिला इमारत से फेंका, एक की हुई दर्दनाक मौत

बिहार। बिहार की राजधानी पटना में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है. यहां एक युवक ने 2 नाबालिग बच्चियों को 5 मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया. जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि दूसरी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. घटना के बाद उग्र भीड़ ने आरोपी को ले जा रही पुलिस पर पथराव किया, जिसमें 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. आक्रोशित भीड़ ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना पटना शहर के बहादुरपुर थाना इलाके की है. स्थानीय वार्ड पार्षद सतीश कुमार ने बताया कि रामकृष्ण कॉलोनी में मुन्ना का मकान है. यहां फल का व्यवसाय करने वाले नंदलाल गुप्ता का परिवार रहता है. उनकी दो बेटियां है, जिनका नाम शालू और सलोनी है. छोटी बेटी की उम्र 10 साल, जबकि बड़ी बेटी की उम्र 12 साल है. गुरुवार को विवेक कुमार नामक युवक ने दोनों बच्चियों को पांचवी मंजिला से नीचे फेंक दिया. इसमें एक बच्ची की मौत हो गई. दूसरी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना से स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और आरोपी को लेकर जा रही पुलिस पर पथराव कर दिया.

भीड़ ने कई गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया. भीड़ के पथराव में थाना प्रभारी सहित 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए. स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उसने वारदात को क्यों अंजाम दिया? घटना के बाद से इलाके के हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक वह दरभंगा जिले के लहेरियासराय का रहने वाला है. वह पुलिस को और कोई जानकारी नहीं दे रहा है. पटना सिटी डीएसपी अमित शरण के मुताबिक युवक ने दोनों बच्चियों को बिल्डिंग से फेंक दिया था. इसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गईं, जिसमें से एक की मौत हो चुकी है. दूसरी का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button