Pakistan: Javed Miandad बोले- Dawood Ibrahim ने मुसलमानों के लिए बहुत कुछ किया, उनका समधी होना फक्र की बात"/>

Pakistan: Javed Miandad बोले- Dawood Ibrahim ने मुसलमानों के लिए बहुत कुछ किया, उनका समधी होना फक्र की बात

HIGHLIGHTS

  1. दाऊद की बेटी से हुई है मियांदाद के बेटे की शादी
  2. मियांदाद ने की दाऊद इब्राहिम की तारीफ
  3. बताया- मुस्लिमों का मसीहा, देखिए वीडियो

एजेंसी, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने कहा है कि उन्हें इस बात का गर्व है कि वे दाऊद इब्राहिम के समधी हैं। मियांदाद ने भारत के मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन की तारीफ करते हुए कहा कि दाऊद ने मुसलमानों की भलाई के लिए बहुत काम किया है।

पाकिस्तानी पत्रकार हसन निसार के यूट्यूब चैनल पर चर्चा करते हुए जावेद मियांदाद ने कहा, मैं उन्हें (दाऊद इब्राहिम) लंबे समय से जानता हूं। यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि उनकी बेटी की शादी मेरे बेटे से हुई है। मेरी बहू बहुत पढ़ी-लिखी है। वह एक कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ी है।

बता दें, मियांदाद के बेटे जुनैद की शादी दाऊद की बेटी माहरुख से हुई है। 2005 में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बीच दुबई में निकाह संपन्न हुआ था।

असली दाऊद को समझना मुश्किल है: मियांदाद

मियांदाद ने आगे कहा, दाऊद और उनके परिवार को लेकर लोगों में कई गलत धारणाएं हैं। असली दाऊद इब्राहिम को समझना आसान नहीं है। लोग परिवार के बारे में जिस तरह सोचते हैं, वे वैसे नहीं हैं।

naidunia_image

(पिछले दिनों दाऊद इब्राहिम की मौत की अफवाह भी उड़ी थी।)

बता दें, दाऊद इब्राहिम भारत का मोस्ट वांटेड आतंकवादी है। आरोप है कि उसने मार्च 1993 में मुंबई में सिलसिलेवार बम विस्फोटों की साजिश रची थी। इन धमाकों में 250 से अधिक लोगों की जान चली गई थी।

इस साजिश को अंजाम देने के बाद दाऊद पाकिस्तान आ गया था। तब वह कराची में रह रहा है। हालांकि पाकिस्तान सरकार इससे इनकार करती आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button