कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, विरोध के बाद दी सफाई"/>

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, विरोध के बाद दी सफाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा से कंगना रनौत को टिकट मिलने के बाद इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक फोटो शेयर किया। उसके बाद जब विरोध शुरू हुआ, तो उन्होंने सामने आकर सफाई दी। इस मामले पर कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सेक्स वर्कर्स का जीवन बहुत ही चुनौतीपूर्ण होता है। उनकी इस परिस्थितियों को गाली के रूप में नहीं देखना चाहिए।

भाजपा की कल उम्मीदवारों की सूची में सबसे चौंकाने वाला नाम कंगना रनौत का रहा। उनको हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा से टिकट दिया गया है। कंगना को टिकट मिलने की खबर के बाद कांग्रेस नेता ने इंस्टाग्राम पर उनके फोटो को शेयर करते हुए एक आपत्तिजनक कैप्शन लिखा। कंगना के पलटवार के बाद सुप्रिया श्रीनेत ने इस पर सफाई दी।

उन्होंने सफाई में कहा कि मेरे फेसबुक और इंस्टा के अकाउंट पर कई लोगों का एक्सेस है। इसमें से किसी व्यक्ति ने आज एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया था। मुझे जैसे ही इसकी जानकारी हुई मैंने वह पोस्ट हटा दिया। जो भी मुझे जानते हैं, वह यह अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं किसी भी महिला के लिए व्यक्तिगत भोंडी बात नहीं करती हूं। मेरी जानकारी में आया है कि यह पोस्ट पहले एक पैरोडी अकाउंट पर चल रहा था। यहां से किसी ने यह पोस्ट उठाकर मेरे अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। मैं ऐसा करने वाले की पहचान में लगी हूं। साथ ही मेरे नाम का दुरूपयोग कर बनाए गए पैरोडी अकाउंट को भी X में रिपोर्ट किया है।

कंगना का पलटवार

कंगना ने सुप्रीया श्रीनेत के पोस्ट पर कहा कि प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।

हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए। हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए। सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button