Bahraich Wolf Attack: बहराइच में फिर बढ़ा भेड़ियों का आतंक, पांच साल की मासूम पर किया हमला

बहराइच जिले के ग्राम पंचायत पंडोहिया में सोमवार देर रात भेड़िये ने 5 साल की बच्ची अफसाना पर हमला कर उसे घायल कर दिया। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है। यह भेड़िये का एक और हमला है, जिससे ग्रामीणों में भय बढ़ गया है।

HighLights

  1. बहराइच में भेड़ियों के हमले से 10 लोगों की मौत।
  2. गिरधरपुरवा में भेड़िये ने 5 साल की बच्ची पर हमला।
  3. भेड़ियों के आतंक से ग्रामीण डर के साये में जी रहे।

एएनआई,बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों के आतंक ने लोगों को डरा कर रखा है। सोमवार को देर रात करीब 12 बजे एक बार फिर भेड़िये ने हमला किया। इस बार निशाना पांच साल की बच्ची है। ग्रामीण डर के साये में रह रहे हैं।

भेड़िये ने इस बार ग्राम पंचायत पंडोहिया के गिरधरपुरवा में अनवर अली की 5 साल की बेटी अफसाना को निशाना बनाया। बच्ची परिवार के साथ सो रही थी, तभी भेड़िये ने उस पर हमला कर दिया। बच्ची की चीख सुनकर परिजन जाग गए। उनके शोर मचाने के बाद वह उसको छोड़ कर भाग गया। बच्ची के गले पर चोट आई है। गंभीर हालत में बच्ची को इलाज के लिए (महसी) ले जाया गया।

भेड़ियों के हमले में 10 लोगों की गई जान

बहराइच जिले में भेड़ियों का हमला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब तक 10 लोगों की जान जा चुकी है, जिसमें 9 बच्चे शामिल हैं। 5 वन प्रभागों बहराइच, कतर्नियाघाट वाइल्ड लाइफ, श्रावस्ती, गोंडा और बाराबंकी की लगभग टीमें आदमखोर भेड़ियों पर शिकंजा कसने में सफल नहीं हो पा रही हैं।

स्थानीय विधायक ने की परिवार से मुलाकात

भेड़िये के हमले की जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक सुरेश्वर सिंह ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहराइच में भेड़ियों के हमले को लेकर अतिसंवेदनशील हैं। उन्होंने वन विभाग के आला अधिकारियों को आदमखोर भेड़ियों को ना पकड़ पाने की स्थिति में मारने तक के निर्देश दे दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों से बहराइच में डेरा डालने को कहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button