PM Modi In Parliament: पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तंज, कहा- हारने के बाद ‘बालक’ को बहला रही कांग्रेस"/>

PM Modi In Parliament: पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तंज, कहा- हारने के बाद ‘बालक’ को बहला रही कांग्रेस

HIGHLIGHTS

  1. पीएम मोदी ने संसद में राहुल गांधी को कहा ‘बालक’।
  2. पीएम मोदी ने कहा- हार को भी जीत की तरह दिखा रही है कांग्रेस।
  3. पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस की यह तीसरी सबसे बड़ी हार।

डिजिटल डेस्क, इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। पीएम मोदी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव का परिणाम बहुत ही ऐतिहासिक रहा है। 60 साल बाद कोई गठबंधन लगातार तीसरी बनाकर चुनकर आया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनावी राजनीति का तीसरा सबसे निराशाजनकर प्रदर्शन किया है। उसके बाद भी वह जनता के सामने ऐसे पेश आ रहे हैं, जैसे वह जीतकर आए हैं। उनका ईकोसिस्टम लोकसभा परिणामों को उनकी जीतकर के तौर पर दिखा रहा है। दरअसल, कांग्रेस हारे हुए बालक को बहलाने की कोशिश कर रही है।

बालक को बहला रही है कांग्रेस

पीएम मोदी ने एक कहानी सुनाते हुए कहा कि एक बालक साइकिल चला रहा था, लेकिन वह सड़क पर गिर जाता है, जिससे उसको चोट लग जाती है। इस दौरान वह खड़े कुछ बड़े लोग आते हैं। वह उस बालक से कहते हैं कि तुमको चोट नहीं लगी है, देखो चीटी मर गई। इसी तरह चुनाव परिणाम के बाद हारी कांग्रेस एक बालक को बहलाने की कोशिश कर रही है।

542 में से आए 99 नंबर- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने दूसरी कहानी सुनाते हुए कहा कि एक बालक के 99 नंबर आए। वह अपने मां-बाप, दोस्तों को मिठाई खिलाने लगता है। इस दौरान एक टीचर आता है। वह कहता है कि किस बात की मिठाई बांट रहे हो। बेचारी मां कहती है कि बेटे के 99 नंबर आए हैं। टीचर ने कहा कि 100 नंबर में से 99 नंबर नहीं आए हैं। इसके 542 में से 99 नंबर आए हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button