Dombivli Boiler Blast: बॉयलर फटने से रसायन फैक्ट्री में लगी आग, एक किलोमीटर तक सुनी गई धमाके की आवाज"/>

Dombivli Boiler Blast: बॉयलर फटने से रसायन फैक्ट्री में लगी आग, एक किलोमीटर तक सुनी गई धमाके की आवाज

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोंबिवली में रसायन फैक्ट्री में आग लग गई। गुरुवार को बॉयलर फटने की वजह से यह हादसा हुआ, जिसमें छह कर्मचारियों के घायल होने की सूचना है।

एएनआई, डोंबिवली। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोंबिवली में रसायन फैक्ट्री में आग लग गई। गुरुवार को बॉयलर फटने की वजह से यह हादसा हुआ, जिसमें चार लोगों की मौत हो चुकी है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने जानकारी दी कि दो महिलाओं व दो पुरषों के शवों को निकाला जा चुका है। चार से अधिक दमकल गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई हैं। डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इस घटना के जिम्मेदार 8 लोगों को निलंबित कर दिया है।

देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर कहा कि “डोंबिवली एमआईडीसी में अमुदान केमिकल कंपनी में बॉयलर विस्फोट की घटना दुखद है। 8 लोगों को निलंबित कर दिया गया है। घायलों के इलाज की व्यवस्था की गई है और अधिक एम्बुलेंस तैयार रखी गई हैं। मैंने कलेक्टर से चर्चा की है और वह भी 10 मिनट के भीतर मौके पर पहुंच रहे हैंष एनडीआरएफ, टीडीआरएफ, फायर ब्रिगेड की टीमों को बुलाया गया है।

चार लोगों के मिले शव- मुख्य अग्निशमन अधिकारी

 

मुख्य अग्निशमन अधिकारी नामदेव चौधरी ने कहा कि करीब 1:20 बजे एक ब्लास्ट हुआ था। अब तक हमें 4 शव मिले हैं, जिसमें 2 महिला और 2 पुरुष हैं। आग बुझाने के प्रयास जारी हैं, आग नियंत्रण में हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button