CM योगी ने सपा व कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- संपत्ति का सर्वे कर छीन लेंगे आपका घर"/>

CM योगी ने सपा व कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- संपत्ति का सर्वे कर छीन लेंगे आपका घर

एएनआई, औरैया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औरैया में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि दुनिया में भारत का कद बढ़ा है। सीमाएं सुरक्षित हो गई हैं, आतंकवाद और नक्सलवाद का सफाया हो गया है। अब अगर कहीं पटाखा भी फूटता है, तो पाकिस्तान सफाई देता है। उस घटना में मेरा (पाकिस्तान) कोई हाथ नहीं है, क्योंकि वह जानता है कि यह नया भारत है ‘अगर समय से सफाई नहीं दी तो स्वयं साफ हो जाएगा’। पाकिस्तान डर के मारे सफाई देता है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि काशी और मथुरा का प्रकरण पूरा हो चुका है। अब हम ब्रजभूमि की ओर बढ़ रहे हैं। भारत की आस्था को पूरा सम्मान दिया जाएगा। यूसीसी को लागू किया जाएगा। बीजेपी कहती है कि हम व्यापारियों और बेटियों को सुरक्षा देंगे। कुछ लोग माफियाओं और आतंकवादियों के लिए ‘फातिया’ पढ़ रहे हैं। लोगों को उन्हें पांच साल और ‘फातिया’ पढ़ने के लिए कहना चाहिए। हमें प्रगति की ओर बढ़ना चाहिए।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव सात चरणों में कराए जा रहे हैं। कल दो चरण पूरे हो गए हैं। सूरत में एक लोकसभा सीट बीजेपी जीत चुकी है। पूरे देश में एक ही आवाज गूंज रही है, ‘फिर एक बार, मोदी सरकार’। पीएम मोदी ने पिछले 10 सालों में इसके लिए काफी काम किया है। मैं यहां आपको ये बताने आया हूं कि आत्मनिर्भर भारत और विकसित भारत के लिए बीजेपी जरूरी है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक तरफ ‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारे के साथ भाजपा और NDA है और दूसरी तरफ कांग्रेस-सपा का INDI गठबंधन है। कांग्रेस ने 1947 में देश का विभाजन कराया। पहले देश को बांटा और अब कांग्रेस अपने घोषणापत्र में कह रही है कि हम भारत में संपत्ति का सर्वे करवाएंगे। अगर आपके बाप-दादा ने 4 कमरों का घर बनाया है, तो आप 2 कमरो में रहो, 2 कमरे कांग्रेस और सपा के अधिकार में चला जाएगा। पहले देश को बांटा, आज आपकी संपत्ति को बांटने की साजिश ये लोग कर रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button