Prajwal Revanna Case: पढ़ें क्या है Potency Test, प्रज्वल रेवन्ना की भी होगी यह जांच"/>

Prajwal Revanna Case: पढ़ें क्या है Potency Test, प्रज्वल रेवन्ना की भी होगी यह जांच

निलंबित जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना को शुक्रवार को एसआईटी मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई। इस दौरान उसकी सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए थे। प्रज्वल के पोटेंसी टेस्ट पर विचार चल रहा है। ऐसे में हम आपको इस आर्टिकल के जरिए बताएंगे कि आखिर पोटेंसी टेस्ट क्या होता है।

डिजिटल डेस्क, इंदौर। निलंबित जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना को शुक्रवार को एसआईटी मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई। इस दौरान उसकी सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए थे। प्रज्वल रेवन्ना महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोप झेल रहे हैं। उनके संसदीय क्षेत्र में कथित तौर पर लगभग 3 हजार से ज्यादा अश्लील वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें प्रज्वल रेवन्ना को महिलाओं का शोषण करते देखा गया था। प्रज्वल के पोटेंसी टेस्ट पर विचार चल रहा है। ऐसे में हम आपको इस आर्टिकल के जरिए बताएंगे कि आखिर पोटेंसी टेस्ट क्या होता है।

एसआईटी ने बताया कि प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी के म्यूनिख शहर से वापस आए हैं। उनको आगे की पूछताछ के लिए सीआईडी कार्यालय लेकर गए हैं। उनका पोटेंसी टेस्ट कराने पर विचार हो रहा है। दरअसल, पोटेंसी टेस्ट के जरिए ही पता चलता है कि आरोपित किसी भी महिला का शारीरिक शोषण करने की क्षमता रखता है कि नहीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button