Nitin Gadkari: यवतमाल में मंच पर बेहोश होकर गिरे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, ट्वीट कर बताया अब कैसी है तबीयत"/>

Nitin Gadkari: यवतमाल में मंच पर बेहोश होकर गिरे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, ट्वीट कर बताया अब कैसी है तबीयत

HIGHLIGHTS

  1. रैली के दौरान बेहोश हुए नितिन गडकरी
  2. यवतमाल में जनता को संबोधित करते वक्त हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Nitin Gadkari Faints During Election Rally: महाराष्ट्र के यवतमाल में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाषण देते समय अचानक मंच पर गिर पड़े। मंच पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ता तत्काल उन्हें उठाकर इलाज के लिए ले गए। गडकरी यवतमाल के पुसद में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नागपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं। नागपुर सीट पर मतदान हो चुका है। यहां नितिन गडकरी की टक्कर कांग्रेस के विकास ठाकरे से है। यहां से बीजेपी नेता तीसरी बार चुनावी मैदान में है। महाराष्ट्र के बुलढाणा, अकोला, अमरावती, वर्धा, हिंगोली, नांदेड़, परभणी और यवतमाल में 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होना है।
 

नितिन गडकरी ने ट्वीट कर दी हेल्थ अपडेट

केंद्रीय मंत्री ने एक्स हैंडल पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि पुसद में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया। अब पूरी तरह से ठीक हूं। आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

पहले भी तबीयत खराब हो चुकी है

यह पहली बार नहीं है जब नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी है। 2018 में अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर अचानक बेहोश हो गए थे। इस दौरान तत्कालीन राज्यपाल विद्यासागर राव स्टेज पर मौजूद थे। उन्होंने गडकरी को संभाला था। तब शुगर लेवल कम होने के कारण उन्हें चक्कर आ गए थे। उन्हें पानी पिलाया गया और मीठा खाने को दिया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button