Lok Sabha Election 2024: CM योगी चुनावी जनसभा में बोले- उत्तर प्रदेश में नहीं होता दंगा, पूरे उत्साह से निकलती है कावड़ यात्रा"/>

Lok Sabha Election 2024: CM योगी चुनावी जनसभा में बोले- उत्तर प्रदेश में नहीं होता दंगा, पूरे उत्साह से निकलती है कावड़ यात्रा

एएनआई, हापुड़। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हापुड़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आज डरा हुआ है। यह नया भारत है, जो घर में घुसकर मारता है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में दंगा नहीं होता है। यहां अब पूरे उत्साह के साथ कावड़ यात्रा निकलती है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हापुड़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब अगर पटाखा भी फूटेगा तो पाकिस्तान पहले सफाई देगा कि नहीं, हमने नहीं फोड़ा है, इतना डर ​​हो गया है। दुश्मन इतना डर ​​गया है। ये है नया भारत ‘नया भारत बोलता नहीं है घुस कर मारता भी है।

उन्होंने कहा कि आज, राम लला अयोध्या में ‘विराजमान’ हैं। क्या एसपी, बीएसपी, कांग्रेस ऐसा कर सकते थे? पहले, जो लोग दंगे भड़काते थे, कर्फ्यू लगाते थे। आज राज्य में कोई कर्फ्यू नहीं लगाया गया है, अब पश्चिमी यूपी में ‘कावड़ यात्रा’ पूरे उत्साह के साथ निकाली जाती है और पूरा देश इसका गवाह बनता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button