Pappu Yadav: पप्पू यादव का फैसला, कांग्रेस में किया जन अधिकार पार्टी का विलय"/>

Pappu Yadav: पप्पू यादव का फैसला, कांग्रेस में किया जन अधिकार पार्टी का विलय

डिजिटल डेस्क, इंदौर। पप्पू यादव ने अपने दल जन अधिकारी पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस के साथ दिल्ली में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी घोषणा की। अपनी इस फैसले से पहले उन्होंने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव व पार्टी नेता तेजस्वी यादव से मिलने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि मैंने बचपन से ही मोहन प्रकाश को संघर्ष करते देखा है और जीवन भर उनका आशीर्वाद मुझे मिलता रहा है। वह तब एक मजबूत आवाज हुआ करते थे। अब वह मेरे लिए एक विचारधारा हैं। हम हमेशा कांग्रेस की विचारधारा से जुड़े रहे हैं। राहुल गांधी ने इस दुनिया में सबसे ज्यादा संघर्ष किया है। वह अत्यधिक तापमान में 4000 किमी से अधिक चले। मुझे जो सम्मान मिला है और राहुल और प्रियंका गांधी ने मुझ पर और मेरी पार्टी पर जो विश्वास जताया है, वह मुझे आगे बढ़ाने के लिए काफी है। राहुल गांधी ने भारत के 130 करोड़ लोगों की चेतना को जगाया है।

भाजपा को रोकना हमारा लक्ष्य

आज अभिभावक पितातुल्य आदरणीय लालू जी, माननीय नेता प्रतिपक्ष भाई तेजस्वी जी के साथ पारिवारिक माहौल में मुलाक़ात! मिलकर बिहार में बीजेपी को जीरो पर आउट करने की रणनीति पर चर्चा हुई।

बिहार में INDIA गठबंधन की मज़बूती, सीमांचल, कोसी, मिथिलांचल में 100% सफलता लक्ष्य है।

उन्होंने लालू यादव व तेजस्वी यादव से मुलाकात कर कहा कि आज अभिभावक पितातुल्य आदरणीय लालू जी, माननीय नेता प्रतिपक्ष भाई तेजस्वी के साथ पारिवारिक माहौल में मुलाकात की। उनसे मिलकर बिहार में बीजेपी को जीरो पर आउट करने की रणनीति पर चर्चा हुई है। बिहार में इंडी गठबंधन की मजबूती, सीमांचल, कोसी, मिथिलांचल में 100% सफलता हमारा लक्ष्य है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button