जैसे पूरे देश का सबसे बड़ा आतंकवादी मैं हूं, अपने खिलाफ एक्शन पर बोले दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल"/>

जैसे पूरे देश का सबसे बड़ा आतंकवादी मैं हूं, अपने खिलाफ एक्शन पर बोले दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल

एएनआई, नई दिल्ली। CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को द्वारका में स्कूल की नई बिल्डिंग का शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि देश का संघीय ढांचा हमारे संविधान और लोकतंत्र का आधार है। उन्होंने कहा, ‘केंद्र सरकार उसे समाप्त करना चाहती है। देश के संघीय और लोकतंत्र को बचाने की ये लड़ाई हम सबकी लड़ाई है।’

हमे रोकने के लिए केस कर दिए

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों बीजेपी ने हमें रोकने के लिए इतने ज्यादा केस कर दिए। जैसे पूरे देश का सबसे बड़ा आतंकवादी मैं हूं। केजरीवाल ने कहा, सारी एजेंसियां, पुलिस, सब मेरे पीछे छोड़ दी गई हैं। पृथ्वी पर भगवान ने हर आदमी को किसी उद्देश्य से भेजा है। उनका उद्देश्य झूठे केस बनाकर लोगों को परेशान करना है। सीएम मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि भगवान ने मुझे आपके लिए स्कूल बनाने, बिजली मुफ्त करने और अस्पताल बनाने के लिए भेजा है।

देश के 75 साल के इतिहास में कभी नहीं हुआ

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के 75 वर्ष के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। जब शिक्षा के क्षेत्र में इतने बड़े स्तर पर काम हुए हैं। उन्होंने कहा, ‘लोगों को उम्मीद नहीं थी कि सरकारी स्कूलों में हमारे बच्चों का भविष्य है। इतने बड़े स्तर पर स्कूल बन रहे हैं, ये 1950 में ही बन जाने चाहिए थे।’ मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि यदि सरकारी स्कूल इतने शानदार बन गए होते को हमारे देश में एक भी आदमी गरीब नहीं होता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button