Accident In Jabalpur : ट्रक से भिड़ी कार, बस से टकराया बाइक सवार, दो की मौत"/>

Accident In Jabalpur : ट्रक से भिड़ी कार, बस से टकराया बाइक सवार, दो की मौत

HIGHLIGHTS

  1. राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक तीस में मझौली बाईपास पर हुआ हादसा।
  2. तेज रफ्तार में आ रहा यूपी का ट्रक 78 डीटी 2018 बना कारण।
  3. सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेन्स और पुलिस मौके पर पहुंची।

Accident In Jabalpur : । राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक तीस में शुक्रवार देर रात मझौली बाइपास ब्रिज पर ट्रक से कार टकरा गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई। सिहोरा पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के पड़रहा तिराहे में बाइक सवार एक युवक सड़क पर खड़ी बस से टकरा गया। घटना में युवक को गंभीर चोटें आई और उसने मौके पर ही मौत हो गई।

 
 

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक तीस में मझौली बाईपास पर हुआ हादसा

 

सिहोरा पुलिस ने बताया कि मुंबई सांताक्रूज निवासी लकाउल्लाह शेख व्यापारी है। वह दोस्त मोहम्मद बसी और मोहम्मद शाहिद के साथ कार एमएच 02 डीजेड 0404 से उत्तर प्रदेश गया था। शुक्रवार रात लगभग साढ़े 11 बजे वे राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक तीस में मझौली बाईपास पर पहुंचे ही थे कि सामने तेज रफ्तार में जा रहे ट्रक यूपी 78 डीटी 2018 के चालक ने ब्रिज पर ही अचानक ट्रक का ब्रेक लगा दिया। जिस कारण लकाउल्लाह की कार ट्रक से टकरा गई। सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेन्स और पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर रूप से जख्मी मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद बसी को सिहोरा अस्पताल ले जाया गया, जहां शाहिद को मृत घोषित कर दिया गया। बसी का उपचार किया जा रहा है।

 

बस से टकराया बाइक सवार, मौत

बेलखेड़ा पुलिस ने बताया कि बस एमपी 20 पीए 3786 का टायर शुक्रवार रात ग्राम पड़रहा के पास पक्चर हो गया था। चालक ने सड़क पर बस खड़ी की और टायर बदलने लगा। इस दौरान न तो बस की लाइट चालू की और न ही ब्लिंकर्स जलाए। बस की डिक्की का पल्ला भी खुला हुआ था। तभी बाइक एमपी 20 एनएस 6310 का चालक ग्राम पड़रहा निवासी महेश पटेल बस के डिक्की से पल्ले से टकरा गया। उसे सिर में चोटें आने के कारण उसकी मौत हुई। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button