Bigg Boss 17: विक्की जैन से नाता तोड़ना चाहती हैं अंकिता लोखंडे, बोलीं – “मैं जा रही तेरी जिंदगी से”"/>

Bigg Boss 17: विक्की जैन से नाता तोड़ना चाहती हैं अंकिता लोखंडे, बोलीं – “मैं जा रही तेरी जिंदगी से”

एक बार फिर विक्की और अंकिता के बीच झगड़ा हो गया है। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि दोनों बर्तन की वजह से लड़ने लगते हैं।

HIGHLIGHTS

  1. करण जौहर ने भी विक्की की अंकिता का साथ न देने पर क्लास लगाई।
  2. वीकेंड का वार इस बार करण जौहर ने होस्ट किया था।
  3. अंकिता और विक्की के बीच गंदे बर्तन को लेकर लड़ाई होती है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bigg Boss 17: टीवी का रियलिटी शो बिग बाॅस 17 काफी लाइमलाइट बटोर रहा है। शो में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता काफी चर्चा में रहा है। बीते दिनों विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां आई थीं। विक्की जैन की मां का अंकिता लोखंडे के साथ बिहेवियर कई लोगों को पसंद नहीं आया है। इतना ही नहीं, करण जौहर ने भी विक्की की अंकिता का साथ न देने पर क्लास लगाई। दरअसल, वीकेंड का वार इस बार करण जौहर ने होस्ट किया था। उन्होंने विक्की जैन से कहा कि मैंने आपको पहले भी समझाया है, लेकिन आपके बाॅन्ड में कोई बदलाव नहीं दिख रहा है।

 
 

बर्तन पर झगड़े अंकिता और विक्की

 

इसे लेकर एक बार फिर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच झगड़ा हो गया है। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि दोनों बर्तन की वजह से लड़ने लगते हैं। हाल ही में बिग बाॅस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो आउट किया गया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि अंकिता और विक्की के बीच गंदे बर्तन को लेकर लड़ाई होती है। अंकिता विक्की से कहती हैं कि उन्होंने अपने बर्तन अभी तक धोए नहीं हैं, इससे विक्की उन पर चिड़ जाते हैं। विक्की, अंकिता को ताने मारते हुए कहते हैं, “आप मुझे बोल क्यों रही हैं। अब आप कैप्टन नहीं हो।”

अंकिता ने विक्की से कही बड़ी बात

 

विक्की जैन, अंकिता से कहते हैं, यह बात करने का कौन-सा तमीज है। इसके बाद दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। विक्की अपनी पत्नी को बताते हैं कि उन्होंने लाइन क्रॉस कर दी है। इसलिए वह अब उनसे अच्छे से बात करने की कोई उम्मीद न करें। विक्की के इस बिहेवियर से अंकिता लोखंडे परेशान होकर वहां से जाने लगती हैं, उन्होंने कहती हैं, आजकल पता नहीं आपको क्या हो गया है। आप सिर्फ झगड़ते हैं। विक्की ने आगे कहा कि अंकिता उन्हें बार-बार एंबैरेस्ड करती हैं। फिर अंकिता, विक्की से हाथ जोड़कर माफी मागंती हैं और कहती हैं, “मैं अब आपसे कभी बात नहीं करूंगी। मैं जा रही हूं, तेरी जिंदगी से अब तू देख ले, तुझे क्या करना है।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button