IND Vs SA Live Score: बारिश के कारण भारत-साउथ अफ्रीका मैच रद्द, 12 दिसंबर को पोर्ट एलिजाबेथ में होगा दूसरा मुकाबला"/>

IND Vs SA Live Score: बारिश के कारण भारत-साउथ अफ्रीका मैच रद्द, 12 दिसंबर को पोर्ट एलिजाबेथ में होगा दूसरा मुकाबला

भारत और साउथ अफ्रीका का टी-20 सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रुका हुआ है। भारत और साउथ अफ्रीका का यह मैच साउथ अफ्रीका के डरबन में खेला जा रहा है। किंग्समीड की पिच को बचाने के लिए कवर कर दिया है।

HIGHLIGHTS

  1. बारिश के चलते पहला टी20 मैच रद्द
  2. बारिश के लगातार होने अंपायर्स ने लिया फैसला
  3. 12 दिसंबर को होगा सीरीज का दूसरा मैच

खेल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका का टी-20 सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया है। डबरन में मुकाबले से पहले ही बारिश शुरू हो गई थी। बारिश इतनी तेज थी कि दोनों टीमों के बीच टॉस तक नहीं हो पाया। बारिश को देखते हुए टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले को रद्द करना पड़ा। अब 12 दिसंबर को पोर्ट एजिजाबेथ में दूसरा मुकाबला खेला जाएगा।

 
 

टी-20 सीरीज में अब तक कई कारणों से 61 मुकाबले बेनतीजा रहे हैं। इनमें सबसे अधिक वेस्टइंडीज के टीम के 10 मुकाबले बिना किसी रिजल्ट के रहे हैं।

 

डरबन में भारत रही है अजेय

डरबन में भारतीय टीम हमेशा अजेय रही है। यहां भारत ने अभी तक 2 मैच खेले हैं और दोनों बार ही भारत ने अफ्रीका को हराया है। भारत ने 2018 में साउथ अफ्रीका के साथ टी-20 सीरीज खेली थी। यह सीरीज भारत 2-1 से जीत गया था। एक मैच का कोई परिणाम नहीं निकल पाया था।

 

लुंगी एनगिडी टीम से बाहर

 

साउथ अफ्रीका के लिए बुरी खबर तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी की तरफ से आई है। लुंगी एनगिडी के चोट लग गई है, इसलिए टीम मैनेजमेंट को उन्हें सीरीज से बाहर करना पड़ा है। साउथ अफ्रीका के क्रिकेट बोर्ड इसकी जानकारी देते हुए बताया कि लुंगी एनगिडी को चोट लगी है। उनको चोट को देखते हुए उन्हें इस सीरीज से बाहर रखा जा रहा है। सीरीज में उनकी जगह तेज गेंदबाज ब्यूरन हेंड्रिक्स लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button