MP News: ,बेटी को छेड़ते थे युवक, पिता ने हत्‍या कर शव बोरे में भरकर खेत में फेंक दिए, आगर मालवा जिले की घटना"/>

MP News: ,बेटी को छेड़ते थे युवक, पिता ने हत्‍या कर शव बोरे में भरकर खेत में फेंक दिए, आगर मालवा जिले की घटना

MP News घटना के बाद पुलिस अधीक्षक संतोष कोरी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले में जांच करते हुए मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

MP News: आगर मालवा, कानड़। थाना क्षेत्र के गांव बटावदा के जोड़ के समीप दो युवकों गोविन्द निवासी बंदा पिपलिया (देवास) व नादराम की हत्या कर शव बोरे में भरकर खेत में ही फेंक दिए गए। आरोपित ने अपना जुल्म कबूल करते कहा कि ये युवक बेटी को परेशान करते थे।

पुलिस के अनुसार घटना शनिवार रात्रि की बताई जा रही है। आरोपित ने दोनों युवकों को घटना से पहले अपनी गाड़ी बोलेरो से उनकी मोटरसाइकल को टक्कर मारी और नीचे गिरने के बाद उनके साथ मारपीट की जिससे उनकी मौत हो गई।

 

मौके पर आगर एसपी संतोष कोरी और अन्य जांच करते हुए।

इलाके में फैली सनसनी

 

बता दें कि जहां घटना हुई वो आगर मालवा जिले का आखिरी गांव बटावदा गांव का जोड़ है। जहां आरोपित के खेत और जमीन है, जबकि आरोपित का गांव शाजापुर जिले में आता है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

 

फिलहाल पुलिस मृतक युवकों की शिनाख्त में जुटी है। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक संतोष कोरी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले में जांच करते हुए मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस इस मामले में बारीकी से जांच करेगी। आरोपित से पूछताछ कर और जानकारी जुटा रही है। इस घटना में और लोगों के भी शामिल होने की आशंका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button