इमैनुएल मैक्रों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेतान्याहू ने कहा- ऐनी फ्रेंक की तरह यहूदी बच्चों को राक्षसों ने ढूंढकर मारा"/>

इमैनुएल मैक्रों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेतान्याहू ने कहा- ऐनी फ्रेंक की तरह यहूदी बच्चों को राक्षसों ने ढूंढकर मारा

एजेंसी, यरूशलम। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों इजराइल पहुंचे हैं। मैक्रों ने इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की। मैक्रों ने कहा कि हमास को हराने के लिए इंटरनेशनल अलायंस की जरूरत है। अब इमैनुएल मैक्रों और बेंजामिन नेतन्याहू साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। नेतान्याहू ने कहा कि 7 अक्टूबर को हमास ने इजरायल पर 9/11 के बाद से दुनिया का सबसे भयानक आतंकवादी हमला किया।

नेतान्याहू ने कहा कि 7 अक्टूबर को हमास ने इजराइल पर युद्ध छेड़ दिया। यह 9/11 के बाद से दुनिया का सबसे भयानक आतंकवादी हमला था। इजराइल के लिए यह 9/11 जैसे बीस हमलों के बराबर था। नरसंहार के बाद से यह यहूदी विरोधी हिंसा का सबसे बुरा दौर है। ऐनी फ्रैंक की तरह यहूदी बच्चे इन राक्षसों से छिपे थे, लेकिन इन्होंने उन्हें ढूंढकर मार डाला।

फलस्तीनी नागरिकों को नुकसान रखेंगे दूर

उन्होंने कहा कि हमास ने कत्लेआम किया, सिर काटे, बच्चों को जिंदा जला दिया। उन्होंने बलात्कार किया और बंधकों का अपहरण कर लिया। गाजा में हमास को नष्ट करने के लिए जो कुछ भी करने की आवश्यकता है वह हम कर रहे हैं। हम इसकी आतंकी मशीन को नष्ट कर देंगे। हम इसकी राजनीतिक संरचना को नष्ट कर देंगे। हम अपने बंधकों को रिहा करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। हम फिलिस्तीनी नागरिकों को नुकसान से दूर रखने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button