PM मोदी के कायल हो गए ये विपक्षी नेता, इन मुद्दों पर सरकार को बताया सफल, 10 में से दिए 8 नंबर

HIGHLIGHTS

  1. नवीन पटनायक ने महिला आरक्षण के मुद्दे पर भी मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि ये ये बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है।
  2. पटनायक ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने विदेश नीति और भ्रष्टाचार के खिलाफ शानदार काम किया है।
  3. नवीन पटनायक ने एक मीडिया समूह के कार्यक्रम में यह बात कही। यहां उन्होंने मोदी सरकार की कई अन्य मुद्दों पर भी तारीफ की।

Naveen Patnaik on PM Modi । लोकसभा चुनाव 2024 से पहले एक तरफ जहां सभी विपक्षी दल मोदी सरकार को घेरने की तैयारी रहे हैं, दूसरी ओर एक प्रमुख विपक्षी दल के नेता ने विदेश नीति और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की है और उन्हें इन दोनों ही मुद्दों पर 10 में से 8 नंबर दिए हैं। ये नेता और कोई नहीं, BJD नेता और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक हैं।

नवीन पटनायक ने कही ये बात

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार को रोकने में अच्छे कदम उठाए हैं। पटनायक ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने विदेश नीति और भ्रष्टाचार के खिलाफ शानदार काम किया है और इसके लिए मैं मोदी सरकार को 10 में से 8 रेटिंग देना चाहूंगा। नवीन पटनायक ने एक मीडिया समूह के कार्यक्रम में यह बात कही। यहां उन्होंने मोदी सरकार की कई अन्य मुद्दों पर भी तारीफ की।

महिला आरक्षण पर भी तारीफ

नवीन पटनायक ने महिला आरक्षण के मुद्दे पर भी मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि ये ये बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है। पटनायक ने कहा कि BJD हमेशा महिलाओं के विकास के लिए कदम उठाए हैं और इसका समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता बीजू पटनायक ने स्थानीय चुनावों में महिलाओं को 33 फीसद आरक्षण देने का काम किया था, जिसे मैंने 50 फीसद तक कर दिया। पटनायक ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए मेरी सरकार के मोदी सरकार के साथ अच्छे संबंध हैं और ये ओडिशा के हित में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button