अस्पताल में भर्ती ऋषभ पंत को लेकर आई राहत की खबर, दूर हुआ बड़ा डर

देेहरादून. रुड़की में शुक्रवार सुबह एक भयानक हादसे में बुरी तरह घायल हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर राहत की खबर है। ऋषभ पंत की स्पाइन और ब्रेन की सीटी स्कैन और एमआरआई रिपोर्ट नॉर्मल आई है। इससे यह डर दूर हो गया है कि हादसे में पंत के ब्रेन में कोई गंभीर चोट ना आई हो। दर्द और सूजन के कारण क्रिकेटर ऋषभ पंत के टखने और घुटने का एमआरआई आज हो पाएगा। 

ऋषभ के टखनों, एड़ी और घुटनों में चोट है। उनकी विस्तृत जांच भी की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक हड्डी में कोई बड़ा फ्रैक्चर नहीं है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक ऋषभ की हालत स्थिर बनी हैं। पैरों टखनों और घुटनों में दर्द बता रहे हैं। कमर और सिर और आंख के नीचे घाव की वजह से भी दर्द हैं। उधर अस्पताल प्रबंधन सीधे बीसीसीआई को रिपोर्ट कर रहा हैं, मीडिया को कोई जानकारी देने से इनकार किया गया हैं।

दिल्ली से खेलने वाले ऋषभ पंत से मिलने के लिए डीडीसीए की एक टीम आज देहरादून जाएगी। सर्जरी के लिए पंत को दिल्ली भी शिफ्ट किया जा सकता है। मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों से विचार-विमर्श के बाद इस पर विचार किया जाएगा। पंत को फिलहाल आईसीयू में रखा गया है। डॉक्टरों का कहना है कि वह ट्रीटमेंट पर ठीक से रिस्पॉड कर रहे हैं। वह सबसे बातचीत कर रहे हैं। 

आज सुबह अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने ऋषभ से मुलाकात की। तीनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। मुलाकात के बाद खेर और कपूर ने बताया कि उन्होंने ऋषभ को खूब हंसाया। फैंस के तौर पर उन्होंने पंत से मुलाकात की। दोनों अभिनेताओं ने ऋषभ की मां से भी बातचीत की और उन्हें ढाढ़स बंधाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button