बिहार: ‘तेजस्वी को सीएम बनाएं…’ कुढ़नी उपचुनाव में हार के बाद महागठबंधन में बवाल

बिहार के कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा के हाथों जदयू की हार से महागठबंधन में बवाल मचा हुआ है. एक तरफ जहां इस जीत से भाजपा का मनोबल बढ़ा है तो वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन के अंदर उथल पुथल लगातार देखने को मिल रहा है. जदयू की ओर से उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी सामने आने के बाद अब राजद नेता सह पूर्व विधायक ने खुलकर बगावती सुर निकाले हैं. आरजेडी नेता अनिल सहनी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है.

कुढ़नी उपचुनाव में मिले हार ने महागठबंधन के अंदर बगावती सुर पैदा कर दिये हैं. एक तरफ जहां राजद के शीर्ष नेता इस हार को हल्के में लेकर आगे बढ़ने की ओर दिख रहे हैं तो दूसरी ओर राजद नेता सह पूर्व विधायक अनिल सहनी ने नया विवाद पैदा कर दिया है. अनिल सहनी ने सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए कुढ़नी की हार उनके ही मत्थे फोड़ दिया है. अनिल सहनी ने इस हार को नीतीश कुमार की हार करार दिया है.

अनिल सहनी ने कहा कि कुढ़नी की हार से नीतीश कुमार हताश हैं. यही नहीं, बल्कि नीतीश कुमार का इस्तीफा तक अनिल सहनी ने मांग लिया. आरोप लगाया कि अतिपिछड़ा वोट उनसे अलग हो चुका है. वहीं अनिल सहनी ने तेजस्वी यादव को जल्द मुख्यमंत्री बनाने की भी मांग कर दी. इस बयान के बाद अब महागठबंधन में घमासान मच चुका ह

बता दें कि कुढ़नी में जदयू की हार के बाद राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे की भाजपा की मांग को खारिज कर दिया था. भाजपा की ओर से ये मांग की जा रही थी. लेकिन अब अपने ही दल के पूर्व विधायक के द्वारा इस तरह हमला किये जाने के मामले को महागठबंधन कैसे ठंडा करेगा. ये देखना बाकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button