सिपाही पर लोहे की रॉड से हमला, हवा में फायरिंग भी, सैलून में हुआ कुछ यूं…

जौनपुर: जौनपुर जिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के वाजिदपुर तिराहे के पास एक सैलून में बाल कटाने गए सिपाही से हुए विवाद के बाद एक सर्राफा व्यापारी के गालों ने अपने मालिक को बचाते हुए सिपाही को लोहे की रॉड और बंदूक के कुंदे से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सिपाही के अनुसार हमलावरों ने हवा में गोली भी चलाई है।

जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस सिपाही को अस्पताल पहुंचाने के बाद सर्राफा कारोबारी गहना कोठी के मालिक विनीत सेठ व मोनू सेठ के घर पर पहुंच गई और आरोप है कि घर में घुसकर पुलिस ने जमकर तांडव मचाया, तोड़फोड़ की, महिलाओं-बच्चों को पीटा साथ ही अगल-बगल रह रहे परिवार के और खानदान के अन्य लोगों को भी पुलिस ने मारपीट कर घायल कर दिया। सीसीटीवी कैमरे से सबूत मिटाने के उद्देश्य से उसे भी तोड़ दिया।

इस दौरान भारी भीड़ राजसमंद मोहल्ले में इकट्ठा हो गई थी। परिवार के लोग इस कदर दहशत में आ गए थे कि फेसबुक पर ऑनलाइन पत्रकार व जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से मदद की गुहार लगाने में जुटे रहे। रविवार रात्रि लगभग 8 बजे पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल राजकुमार सिंह रघुवंशी अपने बाल कटाने के लिए वाजिदपुर तिराहे पर स्थित एक सैलून गए हुए थे।

सैलून पर मौजूद गहना कोठी परिवार के एक युवक से सिपाही का विवाद हो गया। कहासुनी के दौरान उक्त युवक ने टेलीफोन से अपने दुकान के सुरक्षाकर्मी को बुला लिया। आरोप है कि सुरक्षाकर्मियों के साथ उस युवक ने मिलकर सिपाही को पीटकर जख्मी कर दिया। जैसे ही यह खबर पुलिस लाइन में पहुंची बड़ी संख्या में पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button