लिफ्ट देकर युवती से दुष्कर्म : जंगल ले जाकर युवक ने की दरिंदगी

युवती से लिफ्ट देकर रेप का मामला सामने आया है. 19 साल की एक युवती ने आरोप लगाया कि गांव के ही रहने वाले एक युवक ने जबरन उसके साथ गलत काम किया. युवक ने सोने की चैन व 5 हजार रुपए लूट कर भाग गया. पीड़ित युवती ने घर पहुंचकर मां को आपबीती बताई. इसके बाद प्रधान पीड़िता को लेकर पुलिस चौकी पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

यह मामला झांसी के बबीना थाना क्षेत्र का है. युवती आरोपी का नाम नहीं जानती है मगर उसने आरोपी का फोटो अपने मोबाइल में खींच लिया था. पुलिस ने उस फोटो के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. SP सिटी राधेश्याम राय ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी राजेंद्र (25) को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पीड़िता 19 साल की है. उसने बताया “दो दिन पहले मैं शॉपिंग करने के लिए बाजार जा रही थी. स्टैंड पर ऑटो का इंतजार कर रही थी, तभी दूर के जीजा के पिता ने एक युवक की बाइक पर बैठा दिया. मैं उसको जानती नहीं थी तो मना किया तो वो कहने लगे कि मैं पहचानता हूं चले जाओ. इस पर मैं बैठ गई. कुछ दूर चलने के बाद युवक की नियत खराब हो गई. वह बाजार की जगह मुझे दूसरे रास्ते पर ले जाने लगा. मैंने गाड़ियों को हाथ दिया, चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने मदद के लिए गाड़ी नहीं रोकी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button