Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ लखनऊ में तहरीर, गिरफ्तार करने की मांग"/>

Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ लखनऊ में तहरीर, गिरफ्तार करने की मांग

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की अपने बयानों को लेकर मुश्किलें बढ़ने वाली है। धीरेंद्र के भड़काऊ बयान के विरोध में लखनऊ में मुस्लिम धर्मगुरु ने उनकी गिरफ्तारी की मांग है। मौलाना सैफ अब्बास नकवी और अन्य मौलवियों ने धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए तहरीर दी है। मौलाना सैफ अब्बास ने बयान जारी कर शास्त्री के बयान को लेकर नाराजगी जताई है।

मौलाना ने लगाया ये आरोप

तहरीर में सैफ नकवी ने आरोप लगाया कि धीरेंद्र शास्त्र मुस्लिम धर्म के गुरुओं का अपमान करते हैं। उनके ऐसा वीडियो हैं जिनमें उन्होंने मक्का मदीना और हिंदू धर्मगुरुओं का भी अपमान किया है। मौलाना अब्बास के मुताबिक धीरेंद्र ने मजारों पर चादर चढ़ाने वालों पर गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है। इससे हिंदुओं की श्रद्धा को ठेस पहुंची है। हजरत अली के प्रति हर धर्म और जाति के लोग विश्वास करते हैं।

धीरेंद्र शास्त्री को गिरफ्तार करने की मांग

मौलाना सैफ अब्बास ने चुनाव आयोग और केंद्र सरकार से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को गिरफ्तार करने की मांग की है। थाना प्रभारी नागेश उपाध्याय से कार्रवाई का अश्वासन मिलने के बाद मौलाना समेत उनके साथ आए अन्य लोग चले गए। नकवी के साथ मौलाना मुस्तफा अली खान, मौलाना शफीख आबादी, मौलाना कमरूल हसन, मौलाना मिर्जा वाहिद हुसैन, वकील और विभिन्न संगठनों के मुख्य सदस्य पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें उन्होंने कहा कि उनका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। वह माफी मांगते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button