चाइनीज टेक कंपनी Realme अपने ग्राहकों के लिए Realme Care+ सेवा लेकर आई,सब्सक्रिप्शन लेने वाले ग्राहकों को फोन पर अतिरिक्त वारंटी मिलेगी

चाइनीज टेक कंपनी Realme ने अपने सभी स्मार्टफोन्स के लिए नई Realme Care+ सेवा लॉन्च की है। इसकी मदद से यूजर्स को अतिरिक्त वारंटी, फोन के साथ होने वाले एक्सीडेंट या लिक्विड डैमेज के अलावा स्क्रीन प्रोटेक्शन जैसे फायदे भी मिलेंगे। नए प्रोटेक्शन प्लान के साथ यूजर्स लंबे वक्त तक डिवाइस इस्तेमाल कर पाएंगे और उन्हें स्क्रीन रिप्लेसमेंट जैसी जरूरतों के लिए बड़ी रकम नहीं खर्च करनी होगी।

Realme Care+ कंपनी के नए केयर सर्विस सिस्टम का हिस्सा है, जिसका मकसद ‘यूजर्स को आसान और बेहतर एंड-टू-एंड कस्टमर सपोर्ट देना’ है। रियलमी की योजना ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों पर यह विकल्प देने की है। कंपनी अपने व्हाट्सऐप सपोर्ट नंबर से लेकर सोशल मीडिया सपोर्ट की मदद से इसके करोड़ों यूजर्स तक पहुंचने का लक्ष्य लेकर चल रही है। 

रियलमी यूजर्स के लिए बड़ी खबर! सभी 5G स्मार्टफोन्स को अक्टूबर तक हाई-स्पीड 5G नेटवर्क का सपोर्ट

इतनी रखी गई है Realme Care+ की कीमत
नई सेवा का फायदा ग्राहकों को देशभर में मौजूद इसके 1,000 से ज्यादा सर्विस सेंटर्स पर भी मिलेगा। नई सेवा का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को अतिरिक्त भुगतान करते हुए सब्सक्रिप्शन लेना होगा। रियलमी की नई सेवा के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत 489 रुपये से शुरू है। इस प्लान के कई टियर्स हैं, जिनमें ज्यादा से ज्यादा फायदे यूजर्स को मिलेंगे। 

सब्सक्रिप्शन लेने पर मिलेंगे अतिरिक्त सुविधाएं

Realme Care+ प्रिविलेज्ड प्लान के साथ ग्राहकों को ‘मोबाइल प्रोटेक्शन सर्विसेज’ कई पैकेजेस के साथ मिलेंगी, जिनमें 1 साल की अतिरिक्त वारंटी, 1 साल के लिए स्क्रीन प्रोटेक्शन और 1 साल तक का एक्सीडेंटल और लिक्विड प्रोटेक्शन मिलेगा। कंपनी ने कहा है कि इसकी नई सेवा के साथ ग्राहकों इसके ट्रस्टेड एक्सपर्ट्स का सहयोग भी दिया जाएगा और उनके लिए क्लेम की प्रक्रिया आसान होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button