Moto Razr 50: मोटोरोला ने दो डिस्प्ले वाला फोल्डेबल फोन भारत में किया लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Moto Razr 50 Price: मोटोरोला ने नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह दो डिस्प्ले वाला फोल्डेबल फोन है, जिसमें बाहर की तरफ 3.6 इंच और अंदर 6.9 इंच की स्क्रीन है। इस फोन को खरीदने पर यूजर्स को तीन महीने के लिए गूगल का जेमिनी एआई मॉडल का एक्सेस मिलेगा।

HIGHLIGHTS

  1. Moto Razr 50 में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज।
  2. 10 सितंबर से मोटोरोला फोन की प्री-बुकिंग शुरू होगी।
  3. तीन महीने के लिए गूगल जेमिनी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, इंदौर। Moto Razr 50 Price And Specification: मोटोरोला ने आज (सोमवार) अपने नेक्स्ट-जेनेरेशन फ्लिप फोन पेश किया। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बड़े कवर डिस्प्ले के साथ नए स्पेसिफिकेशन के साथ पेश किया है। मोटो रेजर 50 की भारत में कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में नीचे पढ़ें।

मोटोरोला रेजर 50 कीमत

मोटोरोला रेजर 50 सिंगल वैरिएंट 8 जीबी+256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। फोन की कीमत 64,999 रुपये है। यह सबसे किफायती फ्लिप फोन है। सभी ऑफर को जोड़ दिया जाए तो यूजर्स इस स्मार्टफोन को 49,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

 

मोटोरोला रेजर 50 ऑफर्स

फोन की प्री-बुकिंग 10 सितंबर से शुरू होगी। यह अमेजन, मोटोरोला की वेबसाइट और रिचेल स्टोर पर उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर्स के तहत कंपनी पांच हजार रुपये का फेस्टिव डिस्काउंट दे रही है। साथ ही दस हजार रुपये का इंस्टेंट बैंक छूट मिल रही है।

मोटोरोला रेजर 50 डिस्प्ले

मोटोरोला रेजर 50 में 3.6 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट पैनल 90 हर्ट्ज है। यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस से सुरक्षित है। फोन में 1700 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 10 बिट कलर मिलते हैं। इसमें 6.9 इंच का पोल्ड फ्लेक्सिबल डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है। यह तीन हजार निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।

मोटोरोला रेजर 50 बैटरी

स्मार्टफोन 8 जीबी LPDDR4X और 256 जीबी UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 7300x प्रोसेस को सपोर्ट करता है। फोन में 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड मोटोरोला हेलो यूएक्स पर चलता है। कंपनी तीन साल के ओएस अपग्रेड और चार साल तक सिक्योरिटी पैच देगी।

 

मोटोरोला रेजर 50 बैटरी कैमरा

स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का मेन सेंसर और 13MP का अल्ट्रावाइड+ मैक्रो सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 13MP का कैमरा मिलता है। इसमें एआई अडेप्टिव स्टेबिलाइजेशन, एआई फोटो एन्हांसमेंट, एआई एक्शन शॉट और एआई ऑटो फोकस ट्रैकिंग मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button