लड़की के कान में घुस गया जहरीला सांप,, आनन-फानन में ले जाया गया हॉस्पिटल फिर….

आपने सोशल मीडिया में अक्सर एक से बढ़ कर एक वायरल वीडियों देखें होंगे. कई वीडियो को देखने के बाद पैरों तले जमीन खिसक जाती है तो किसी वीडियो पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि काफी चौकाने वाला है, इसे देखने के बाद इसपर भरोसा कर पाना मुश्किल है लेकिन ये सच है. एक लड़की के कान में सांप (Snake) घुस गया है.

इस लड़की को जैसे ही सांप के बारे में पता चला वह घबरा गई और तुरंत ही डॉक्टर के पास पहुंच गई. वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे, क्योंकि कान में घुसा छोटा सांप (Small Snake) बेहद ही खतरनाक दिखाई दे रहा है. आज तक ऐसा कभी किसी ने नहीं सुना होगा.

लड़की के कान में घुस गया छोटा सांप

वायरल हो रहे इस इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की एक डॉक्टर के पास अपनी समस्या लेकर पहुंची जिसके डॉक्टर ने जरा भी देरी नहीं करते हुए अपने मरीज का इलाज पूरी जतन के साथ किया. सामने आए वीडियो में डॉक्टर लड़की को बैठाकर सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. डॉक्टर ने अपने हाथ में ग्लव्स पहन रखा है. छोटी सी चिमटी से सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. हालांकि, छोटा सा सांप पीले रंग का दिखाई दे रहा है, जिसपर धारियां बनी हुई है. हालांकि, यह पुष्टि नहीं हो पाई की मामला कहां का है.

बाहर निकालने के लिए डॉक्टर ने किया ऐसा

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में यह भी देख सकते हैं कि लड़की चुपचाप बैठी हुई है और डॉक्टर सांप को बाहर निकालने की पूरी कर रहे हैं. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया है. फेसबुक पर इस वीडियो को पटना के रहने वाले चंदन कुमार ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कान में सांप चला गया है’. इस वीडियो को अब तक कई लोगों द्वारा शेयर किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button