BJP नेता बाबूलाल मरांडी का आरोप

12 वीं की छात्रा अंकिता की जलाने के मामले में भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने आरोप लगाया है. उन्होंने खबरों का हवाला देते हुए ट्वीट करते हुए कहा है कि दुमका में अंकिता को जलाये जाने के मामले में वहां के डीएसपी नूर मुस्तफा ने शुरू से ही अभियुक्त शाहरुख हुसैन को बचाने का प्रयास किया. उन्होंने कहा है कि डीएसपी ने दर्ज एफ़आइआर में नाबालिग की जगह बालिग़ लिखवा दिये जाने की बात आ रही है.

डीएसपी का भेजवाएं जेल

अपने ट्वीट में भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि डीएसपी के खिलाफ दुमका समेत पूरे राज्य के लोगों में भारी आक्रोश है. उनके वहां रहते लोगों को न्याय की उम्मीद नहीं है. ट्वीट में उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी, इससे पहले कि मामला और बिगड़े, इस षड्यंत्रकारी डीएसपी नूर मुस्तफ़ा पर एफ़आइआर दर्ज करा कर उसे जेल भिजवाइये.

बाबूलाल मरांडी का ट्वीट 
बाबूलाल मरांडी का ट्वीट
ट्वीटर
 

घटना की होगी स्पीडी ट्रायल

बाबूलाल मरांडी से पहले राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि दुमका में एक युवक द्वारा लड़की को जलाकर मारने की घटना पर झारखंड सरकार में मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि सरकार गंभीर है, दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. हमने 2 बार ज़िलाधिकारी से बात की है. स्पीडी ट्रायल कराई जाएगी. किसी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी.

क्या है मामला

एकतरफा प्यार में विफल रहने के बाद शाहरूख हुसैन नामक युवक ने 12वीं की छात्रा पर गत 23 अगस्त, 2022 को पेट्रोल छिड़कर उसके ही घर में ही जला दिया गया था. बेहद गंभीर स्थिति में उसे दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रिम्स, रांची रेफर कर दिया गया था. घटना के तुरंत बाद आरोपी शाहरुख को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था. बताया गया कि आरोपी शाहरुख युवती से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन युवती उससे बात करना पसंद नहीं करती थी. आरोपी हमेशा युवती को परेशान करते रहता था. दोस्ती करने के लिए कई बार दबाव दिया, पर स्वीकार नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी. इसी के आधार पर उसने घर में सोयी युवती के उपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दिया था. जिससे युवती गंभीर रूप से झुलस गयी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button