खड़ी पहाड़ी पर बिना किसी सुरक्षा कवच के चढ़ गया साधु

इंटरनेट की दुनिया में यूं तो रोजना एक से बढ़कर एक कई ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ को देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ रहे हैं. वीडियो में एक साधु को खड़ी पहाड़ी पर चढ़ते हुए देखा जा रहा है. वैसे तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल  हो रहे इस वीडियो में एक साधु को एक पहाड़ पर बड़े ही गजब तरीके से चढ़ते हुए देखा जा सकता है. अब आप सोच रहे होंगे कि इस वीडियो में ऐसा क्या है, जो लोगों को हैरान कर रहा है, तो आपको बता दें कि वीडियो में साधु बिना सुरक्षा कवच के खड़ी पहाड़ी पर चढ़ते देखा जा रहा है. आपने कभी न कभी लोगों को पहाड़ पर चढ़ते तो देखा होगा, जिसमें पूरी तरह से बंधे और सुरक्षित होने के बावजूद भी अच्छे खासे लोगों की हालत खराब हो जाती है, लेकिन इस वीडियो में दिख रहे साधु को देखकर लोगों का चौंकाना लाजिमी है, जिसके बाद लोग इन्हें सुपरह्यूमन  तक कहने लगे.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर  पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे उसी पहाड़ी में सुरक्षा कवच के साथ चढ़ने वाली एक महिला द्वारा रिकॉर्ड किया गया होगा. कैप्चर किए गए वीडियो में साधु को कुछ ही सेकंड में आसानी से शीर्ष पर अपना रास्ता बनाते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने योग को इस फिटनेस का कारण बताया है, तो कुछ ने इन्हें सुपरह्यूमन ही करार दिया.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button