US Presidential Election: फॉक्स न्यूज के पूर्व एंकर कार्लसन का दावा, ओबामा ने कहा- बाइडन नहीं जीत सकते राष्ट्रपति चुनाव"/>

US Presidential Election: फॉक्स न्यूज के पूर्व एंकर कार्लसन का दावा, ओबामा ने कहा- बाइडन नहीं जीत सकते राष्ट्रपति चुनाव

  1. पू्र्व न्यूज एंकर का दावा- डिबेट में पिछड़ने के बाद डेमोक्रेट में फैली निराशा।
  2. ओबामा ने कहा- बाइडन दोबारा राष्ट्रपति चुनाव जीत नहीं सकते।
  3. डेमोक्रेट में बाइडन की जगह मजबूत प्रत्याशी उतारने की मांग।

एएनआई, वाशिंगटन। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर माहौल गरमा गया है। पूर्व राष्ट्रपति व रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति जो बाइडन को डिबेट में बुरी तरह से पछाड़ दिया था। उसके बाद डेमोक्रेटिक पार्टी में यह मांग उठ रही है कि डोनाल्ड ट्रंप के सामने एक मजबूत उम्मीदवार को उतारा जाए।

इस बीच जब डेमोक्रटिक पार्टी के नेताओं से इस बारे में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने साफ मना करते हुए कहा कि बाइडन पार्टी के लिए मजबूत उम्मीदवार हैं। वह डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ चुनाव लड़कर फिर से एक बाद राष्ट्रपति बनेंगे, इसलिए दूसरे नाम का सवाल ही नहीं उठता है।

बाइडन के समर्थन का दिखावा कर रहे ओबामा

फॉक्स न्यूज के पूर्व एंकर टकर कार्लसन ने एक्स पर लिखा कि कई वरिष्ठ डेमोक्रेटिक नेताओं ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ हुई बहस के बाद अपने स्वर बदल लिए हैं। उनका मानना है कि बाइडन का दिमाग खराब हो चुका है। अब यह सही समय है कि उनको राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर कर किसी योग्य उम्मीदवार को लाया जाए।

उन्होंने आगे कहा कि बराग ओबामा केवल दिखावा कर रहे हैं कि वह बाइडन का मजबूती से समर्थन कर रहे हैं। वह डेमोक्रेटिक नेताओं के साथ निजी बातचीत में साफ कह रहे हैं कि बाइडन फिर से राष्ट्रपति नहीं बन सकते हैं।

डिबेट में अपने प्रदर्शन से निराज हैं बाइडन

राष्ट्रपति बाइडन डिबेट में अपने प्रदर्शन को देखते हुए काफी निराश हैं। वह चुनाव के काम के साथ फिर से दैनिक कामकाज की तरफ ध्यान दे रहे हैं। ट्रंप को हल्के में ले रहे बाइडन ने एक बार फिर उनके खिलाफ रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। उनकी प्रचार अभियान ने कहा कि चुनाव अभियान के लिए कार्यक्रम पहले से ही तय हैं। उसमें किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया है। बाइडन का कोई नया कार्यक्रम घोषित नहीं किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button