Pradeep Mishra: प्रदीप मिश्रा ने राधारानी के सामने रगड़ी नाक, बयान के लिए दंडवत होकर मांगी माफी"/>

Pradeep Mishra: प्रदीप मिश्रा ने राधारानी के सामने रगड़ी नाक, बयान के लिए दंडवत होकर मांगी माफी

HIGHLIGHTS

  1. बरसाना पहुंचे कथावाचक प्रदीप मिश्रा
  2. राधारानी से नाक रगड़कर मांगी माफी
  3. पिछले दिनों दिया था विवादित बयान

Pradeep Mishra नईदुनिया न्यूज नेटवर्क, बरसाना। राधा रानी पर बयान देकर विवाद में आए प्रदीप मिश्रा ने शनिवार को बरसाना पहुंचकर राधा रानी से माफी मांग ली। वह बरसाना स्थित राधा रानी मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने राधा रानी के सामने दंडवत होकर नाक रगड़कर माफी मांगी। साथ ही राधा रानी को अपनी इष्ट बताया।

गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रदीप मिश्रा ने राधा रानी को लेकर विवादित बयान दिया था।इसमें उन्होंने कहा कि बरसाना राधा रानी का पैतृक गांव नहीं है। प्रदीप मिश्रा के इस बयान के बाद काफी विवाद उठा था। वृंदावन के संत प्रेमानंद महाराज ने भी प्रदीप मिश्रा की इस कथन पर नाराजगी जाहिर करते हुए उनसे प्रमाण मांगा था और उनकी इस बयान के लिए आलोचना की थी।

naidunia_image

अपनी बात पर अड़े थे प्रदीप मिश्रा

गौरतलब है कि प्रदीप मिश्रा पिछले दिनों राधारानी को लेकर दिए बयान पर अड़े थे। उन्होंने मध्य प्रदेश के ओंकारेश्वर में शिव पुराण कथा के दौरान कहा था कि जिसे भी राधा रानी के प्रसंग पर प्रमाण चाहिए वह सीहोर के कुबेरेश्वर धाम आएं। उन्होंने कहा कि राधा रानी का नाम भगवान श्री कृष्ण की पत्नियों में नहीं है, यह बात उन्होंने सप्रमाण कही है। कुछ लोग बेवजह शिव पुराण कथा और उन्हें बदनाम करना चाहते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button