Uttarakhand: बद्रीनाथ हाईवे पर अलकनंदा नदी में गिरी टेम्पो ट्रैवलर, 8 की मौत, नोएडा के थे यात्री, देखिए वीडियो"/>

Uttarakhand: बद्रीनाथ हाईवे पर अलकनंदा नदी में गिरी टेम्पो ट्रैवलर, 8 की मौत, नोएडा के थे यात्री, देखिए वीडियो

HIGHLIGHTS

  1. चारधाम यात्रा पूरी करके ऋषिकेश लौट रहे थे यात्री
  2. कुछ यात्रियों को एयर एंबुलेंस से ऋषिकेश भेजा गया
  3. घायलों में कुछ की हालत गंभीर, मृतक संख्या बढ़ सकती है।

एजेंसी, रुद्रप्रयाग (Uttarakhand)। उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में शनिवार को भीषण हादसा हो गया। बद्रीनाथ हाईवे पर 22 यात्रियों को लेकर जा रही टेम्पो ट्रैवलर (मिनी बस) खाई में गिर गई। हादसे में अब तक 8 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

Uttarakhand: Badrinath Highway Accident LIVE Updates

गढ़वाल रेंज के आईजी केएस नगन्याल ने बताया कि सभी यात्री नोएडा के रहने वाले थे, जो चार धाम यात्रा पर गए थे। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर राहत तथा बचाव दल मौके पर पहुंचा। टेम्पो ट्रैवलर करीब 200 मीटर नीचे गिरी, जिस कारण मौके तक पहुंचने में भारी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

इस बीच, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक्स पर लिखा- रुद्रप्रयाग में टेम्पो ट्रैवलर के दुर्घटनाग्रस्त होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ। स्थानीय प्रशासन व SDRF की टीमें राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी हुई हैं। घायलों को नजदीकी चिकित्सा केंद्र पर उपचार हेतु भेज दिया गया है। जिलाधिकारी को घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button