rashmika mandanna से naga chaitanya तक, इन 5 फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार साउथ के सितारे

साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर और एक्ट्रेस करने वाले हैं बॅालीवुड में डेब्यू। साउथ की फिल्मों के सामने बॅालीवुड हैं फ्लाप। जिसके कारण साउथ के स्टार की मांग काफी बढ़ गई हैं...

साउथ सिनेमा ने बॅालीवुड को पीछे छोड़ दिया हैं। यह आप यह भी कर सकते हैं की साउथ सिनेमा बॅालीवुड पर भाड़ी पर रहा हैं। साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही हैं। इसी को देखते हुए साउथ के स्टार की मांग अब बॅालीवुड में भी हो रही हैं। साउथ की कई एक्टर और एक्ट्रेस करने वाले हैं बॅालीवुड में डेब्यू…

रश्मिका मंदाना
साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का केज सब के सर पर सवार हैं। अभिनेत्री की एक्टिंग फैंस को काफी ज्यादा पंसद आई हैं। यहां तक कि साल 2020 में उन्हें नेशनल क्रश तक का खिताब दे दिया गया है। फिल्म पुष्पा के बाद से रश्मिका और भी ज्यादा चर्चा में आ गईं और अब वह बॉलीवुड में भी पूरी तरह से डेब्यू के लिए तैयार हैं। बता दे कि रश्मिका मंदाना जल्दी ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ और अमिताभ बच्चन के अपोजिट फिल्म गुड बाय में दिखाई देने वाली हैं।

विजय देवरकोंडा
साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं। सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की छवि भी एक एक्शन हीरो की है और उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। वह भी बॅालीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। विजय देवरकोंडा बहुत ही जल्द फिल्म ‘लाइगर’ में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस अनन्या पांडे दिखाई देंगी।

नागा चैतन्य
साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य भी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। नागा चैतन्य सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं। बात करें उनके बॉलीवुड डेब्यू की तो वह जल्दी ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं।

naga_chaitanya.jpg

विजय सेतुपति
एक्टर विजय सेतुपति भी साउथ सिनेमा का जाना-माना नाम हैं। विजय सेतुपति भी बॅालीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। दरअसल वह तमिल फिल्म ‘मानागरम’ के हिंदी रीमेक मुंबईकर में दिखाई देंगे। इस फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button