G7 Summit In Italy: जी-7 समिट में हिस्सा लेकर भारत लौटे पीएम मोदी, जियोर्जिया मेलोनी के साथ सेल्फी हुई वायरल"/>

G7 Summit In Italy: जी-7 समिट में हिस्सा लेकर भारत लौटे पीएम मोदी, जियोर्जिया मेलोनी के साथ सेल्फी हुई वायरल

HIGHLIGHTS

  1. यूपी: लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद संघ प्रमुख और सीएम योगी की पहली मुलाकात आज संभव
  2. राजस्थान: ट्रक से टकराई रोडवेज की बस, भरतपुर में 2 की मौत, 6 घायल
  3. दिल्ली जल बोर्ड घोटाले में कांग्रेस का ‘मटका फोड़’ प्रदर्शन

एजेंसी, नई दिल्ली। इटली में जी-7 देशों के शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार सुबह नई दिल्ली लौट आए। इटली से रवाना होने के बाद पीएम मोदी ने एक्स पोस्ट कर अपनी सफल यात्रा के बारे में बताया था। शिखर सम्मेलन के इतर पीएम मोदी ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और पोप फ्रांसिस सहित कई नेताओं के साथ द्विपक्षीय चर्चा की।

इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी के साथ ही पीएम मोदी की एक सेल्फी वायरल हो रही है। समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, G7 शिखर सम्मेलन के दौरान यह सेल्फी ली गई थी।

राजस्थान: भरतपुर में ट्रक और बस की टक्कर में दो की मौत, 6 घायल

राजस्थान के भरतपुर में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, भरतपुर में राजस्थान सड़क परिवहन की बस और तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर हो गई। एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। हादसा सेवर रोड पर हुआ। मृतकों में बस ड्राइवर और एक मोटरसाइकिल सवार शामिल हैं।

यूपी: मोहन भागवत और योगी आदित्यनाथ की गोरखपुर में मुलाकात संभव

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच अहम मुलाकात होने जा रही है। लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद संघ की तरफ से आ रहे बयानों के मद्देनजर यह मुलाकात अहम मानी जा रही है। बता दें, संघ प्रमुख मोहन भागवत पिछले तीन दिनों से गोरखपुर में ही हैं।

मुंबई: पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या

मुंबई पुलिस के मुताबिक, शाहूनगर पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिस कांस्टेबल विजय सालुंखे ने अपने आवास पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। कांस्टेबल विजय वर्तमान में बीमारी की छुट्टी पर थे। एक सुसाइड भी नोट मिला है, जिसकी जांच की जा रही है।

naidunia_image

naidunia_image

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button