Amit Shah In Banda: पाकिस्तान से पीओके लेकर रहेंगे, हम एटम बम से नहीं डरते, बांदा में बोले अमित शाह"/>

Amit Shah In Banda: पाकिस्तान से पीओके लेकर रहेंगे, हम एटम बम से नहीं डरते, बांदा में बोले अमित शाह

Amit Shah In Banda: अमित शाह ने कहा, 'ये चुनाव सांसद बनने का नहीं है। ये रामभक्तों पर गोली चलाने वाले और श्रीराम मंदिर बनाने वालों के बीच का इलेक्शन है।'

डिजिटल डेस्क, बांदा। Amit Shah Pubic Rally in Banda: केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के बांदा में चुनावी रैली को संबोधित किया। अपने भाषण में उन्होंने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पर निशाना साधा। शाह ने कहा कि मणिशंकर कहते हैं पाकिस्तान के पास एटम बम है। पीओके मत मांगो। हम बीजेपी वाले हैं, डरना नहीं जानते। पीओके भारत का है और रहेगा। हम पीओके को लेकर रहेंगे।

गृहमंत्री ने कहा, ‘ये चुनाव सांसद बनने का नहीं है। ये रामभक्तों पर गोली चलाने वाले और श्रीराम मंदिर बनाने वालों के बीच का इलेक्शन है।’ उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार थी। रामभक्तों पर कारसेवकों पर गोली चला दी गई। वहीं, लोग आज आपसे वोट मांग रहे हैं।

वोट बैंक से डरते हैं

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश बाबू, डिंपल भाभी, राहुल बाबा और सोनिया जी सबको राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा गया। ये लोग नहीं आए, क्योंकि ये अपने वोट बैंक से डरते हैं। इन लोगों ने वोट बैंक की राजनीति करने में कसर नहीं छोड़ी है।

इंडी गठबंधन का प्रधानमंत्री प्रत्याशी तय नहीं

उन्होंने कहा कि जब पत्रकारों ने इंडी गठबंधन से पूछा कि आपका प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन है।, तो उन्होंने कहा, हम बारी बारी से बन जाएंगे। ये परचून की दुकान नहीं है। देश चलाने के लिए मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए।

देश को तोड़ना चाहती है कांग्रेस

शाह ने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी देश को तोड़ना चाहती है। उनके नेता कहते हैं कि दक्षिण और उत्तर भारत देश के दो हिस्से कर दीजिए। मैं बताना चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी जी फिर से आने वाले हैं। उनके रहते भारत को कोई तोड़ नहीं सकता।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button