अरविंद केजरीवाल को BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का जवाब, कहा- PM Modi ही करेंगे हमारा नेतृत्व"/>

अरविंद केजरीवाल को BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का जवाब, कहा- PM Modi ही करेंगे हमारा नेतृत्व

एएनआई, नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल और विपक्ष अपनी हार को सामने देखकर बौखला रहा है। वह सिर्फ देश को भ्रमित करना चाह रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश का भविष्य में नेतृत्व करेंगे।

जेपी नड्डा का बयान

जेपी नड्डा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि केजरीवाल और पूरा INDI गठबंधन चुनाव में विफलता का अहसास कर बौखला गये हैं। देश को भटकाना और भ्रमित करना ही इनका उद्देश्य है। पूर्व से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण हर तरफ पीएम मोदी को जनता का प्रचंड आशीर्वाद मिल रहा है। पीएम मोदी के सामने न तो इनके पास कोई नीति है न ही कोई कार्यक्रम है। अब पीएम मोदी के उम्र का बहाना लेकर रास्ता ढूंढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संविधान में कहीं भी उम्र को लेकर ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है। जनता जानती है कि पीएम मोदी का कण-कण और क्षण-क्षण भारत माता की सेवा के लिए समर्पित है। पीएम मोदी के नेतृत्व में ‘विकसित भारत’ की परिकल्पना साकार हो रही है और अपने अगले 5वर्षों के कार्यकाल में पीएम मोदी देश को नये शिखर पर ले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि विपक्ष खुश न हों, कोई मुगालता ना पाले। पीएम मोदी हमारे नेता हैं और आगे भी हमारा नेतृत्व करते रहेंगे। INDI गठबंधन और बेल पर जेल से बाहर आया नेता भी जानता है कि “आएगा तो मोदी ही, रहेगा तो मोदी है, भारत को मजबूत बनायेगा तो मोदी ही।

पीएम मोदी अमित शाह के लिए मांग रहे वोट

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी की उम्र का हवाला देते हुए कहा था कि वह 2025 में 75 साल के हो जाएंगे। पीएम मोदी ने खुद भाजपा के अंदर नियम बनाया है कि 75 साल के बाद भाजपा के अंदर नेता रिटायर हो जाएंगे। ऐसे में वह रिटायरमेंट लेकर अमित शाह को पीएम बना देंगे। वह अबकी बार अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button